Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Crime News : महिला की गोली मारकर हत्या, सनसनी

 


पटना  : Crime News : महिला की गोली मारकर हत्या, सनसनी। पति की हत्या के आरोप में एक सप्ताह पहले ही जेल से बाहर आई महिला की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया। मृतका की पहचान ममता देवी(40 साल) के रूप में की गई है। माना जा रहा है कि महिला की हत्या में उसके परिवार से जुड़े किसी सदस्य का हाथ हो सकता है।

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सिकरौल थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव निवासी ममता देवी पति की हत्या के आरोप में होली के समय ही जेल से छूटकर बाहर आने के बाद ससुराल में ही रहती थी. बुधवार को जब वह अपनी बेटी के साथ शौच के लिए जा रही थी तब उसे बदमाशों ने दो गोली मार दी जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद महिला का दोनों देवर फरार है. उसके सीने में गोली मारी गई है. ग्रामीणों सूत्रों की मानें तो बदले की भावना से देवरों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हत्या का आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि जिस महिला की हत्या हुई है, वह अपने पति के मर्डर के आरोप में जेल में थी. कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आई थी. फिलहाल एसपी के निर्देश पर विशेष टीम गठित कर हत्या आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला पर था पति की हत्या का आरोप

मृतका के पांच संतान चार बेटी और एक बेटा है. पिछले साल अप्रैल महीने में इन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया था और अब साल भर के अंदर मां का भी साया उठ गया. दरअसल 28 अप्रैल 2023 को ममता पांडेय के पति अक्षय पांडेय की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई थी. अक्षय पांडेय की हत्या का आरोप उनकी पत्नी ममता पांडेय पर लगा था. आरोप था कि ममता पांडेय ने अपने प्रेमी जितेंद्र दुबे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी। इसके बाद से वह जेल में बंद थी. होली से कुछ दिन पहले वह जमानत पर जेल से बाहर आई थी।



डेस्क

No comments