Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : कई दिन से लापता यहाँ के सांसद कोलकाता के एक फ्लैट में मृत पाए गए, हड़कम्प

 



बांग्लादेश : कई दिन से लापता यहाँ के सांसद कोलकाता के एक फ्लैट में मृत पाए गए, हड़कम्प। बांग्लादेश की सत्तारूढ़ पार्टी अवामी लीग के सांसद अनवारुल अजीम अनार की मौत की पुष्टि हो गई है। बांग्लादेश के गृहमंत्री ने उनकी मौत की पुष्टि की है।वह अपना इलाज कराने भारत आए थे और बीते कुछ दिनों से उनका पता नहीं चल सका था। उनकी तलाश के लिए इससे पहले सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था।

बांग्लादेश के गृहमंत्री असदुज्जमां खान ने बताया कि कोलकाता पुलिस ने अनवारुल की मौत की पुष्टि है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तीन बार के सांसद अनवारुल एक फ्लैट में मृत पाए गए। जहां वो किसी से मिलने गए थे।

बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने ढाका के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सांसद की हत्या कोलकाता में की गई। उनकी हत्या सुनियोजित साजिश के तहत की गई है। इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपी बांग्लादेशी थे। अभी तक इस साजिश से जुड़े तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें, अजीम 12 मई को कोलकाता पहुंचे थे। तभी से उनके परिवार से उनका संपर्क टूट गया था। उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ जा रहा था।
उत्तरी कोलकाता के बर्नानगर पुलिस स्टेशन की जनरल डायरी में 18 में को बांग्लादेश के सांसद के लापता होने की सूचना दर्ज है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अनवारुल 12 मई को शाम करीब 7 बजे अपने एक पारिवारिक मित्र गोपाल बिस्वास से मिलने कोलकाता में उनके घर आए थे। अगले दिन दोपहर 1:41 बजे वो डॉक्टर से मिलने की बात कहकर निकले थे। उन्होंने कहा था कि वो शाम को लौट आएंगे।

अनवारुल ने विधान पार्क में कोलकाता पब्लिक स्कूल के सामने से टैक्सी ली। शाम में उन्होंने गोपाल को व्हाट्सएप मैसेज कर बताया है कि वह दिल्ली जा रहे हैं और वहां पहुंचने पर कॉल करेंगे।

बांग्लादेशी सांसद ने 14 मई को बिस्वास को एक मैसेज भेजा। जिसमें उन्होंने बताया कि वो दिल्ली पहुंच गए हैं और यहां एक वीआईपी लोगों के साथ है। इस वजह से उन्हें कॉल करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने यही मैसेज अपने पीए राउफ को भी भेजा, लेकिन 17 मई को उनकी बेटी ने गोपाल बिस्वास को कॉल कर बताया कि उनकी अपने पिता से किसी तरह से बात नहीं हो पा रही है।



डेस्क


No comments