Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दिलदहला देने वाली घटना : पत्नी, दो बच्चों और सास को सनकी ने उतारा मौत के घाट, दहशत

 


पटना : दिलदहला देने वाली घटना : पत्नी, दो बच्चों और सास को सनकी ने उतारा मौत के घाट, दहशत । मधुबनी जिले में दिलदहला देने वाली मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने शुक्रवार रात अपनी पत्नी, दो बच्चों और सास की हत्या कर दी। इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत गांव में हुई।

जानकारी के अनुसार यहां पवन कुमार महतो नाम के आरोपी ने अपनी पत्नी, दो बच्चों और सास की उस समय हत्या कर दी, जब वे सो रहे थे। आरोपी पवन कुमार महतो से कुछ विवाद के बाद उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही थी। इसी बीच पवन ससुराल पहुंचा और उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पवन कुमार महतो मौके से फरार हो गया। घटना के समय घर में मौजूद दो अन्य बच्चे भी मौजूद थे, जिन्होंने दूसरे कमरे में छिपकर अपनी जान बचाई। आरोपी ने किसी पत्थर से कुचलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर आरोपी ने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया।

इस मामले को लेकर झंझारपुर डीएसपी पवन कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बारे में सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं। हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना को लेकर लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।




By- Dhiraj Singh

No comments