Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

घमंडिया गठबंधन ने राम के अस्तित्व को नकारा था, देश के विकास के लिए एक बार फिर मोदी सरकार जरूरी : डॉ मोहन यादव



बलिया : जिस पार्टी ने राम के अस्तित्व को नकारा हो सनातन धर्म को बच्चों के पाठ्य पुस्तकों से अलग कर दिया हो ऐसा घमंडिया गठबंधन को आपने अपना मत दिया तो आप दोष के भागी बनेंगे क्योंकि इनका चाल चरित्र दशानन रावण से मिलता है जिसका हर गतिविधि भारतीय अस्मिता के खिलाफ हैं।

यह उद्द्गार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के हैं जो रविवार को दुबे छपरा में भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे उन्होंने नीरज शेखर के पक्ष में मतदान करने का अपील करते हुए कहा कि देश हित में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। उन्होंने कहा सोमनाथ का पहले ही उद्धार हो चुका हैं अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम अपने मंदिर में हंसी-खुशी विराजमान हो गए हैं अब बारी श्री कृष्ण की है हम चाहेंगे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की तरह भगवान कृष्ण भी अपने महल में विराजमान हो यह मोदी है तो ही मुमकिन है।



अपने निर्धारित समय से 2 घंटे विलंब से सभा स्थल पर पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने देर होने पर क्षमा याचना करते हुए कहा की मौसम विपरीत है टेंपरेचर 45 के ऊपर है बावजूद इसके आप लोगों की भीड़ हमारे प्रत्याशी नीरज शेखर की जीत को सुनिश्चित बता रही है ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के उपलब्धियां के बखान करते हुए कहा कि पहले इस देश का प्रधानमंत्री बड़े घराने का हुआ करते थे पहली बार चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री हुआ जिसने इस देश को स्वच्छता सनातन ईमानदारी पारदर्शिता सहित कई तरह की ऐसी व्यवस्था दी जिसकी कल्पना घमंडिया गठबंधन की सरकार में नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि पहले अकबर, बाबर, औरंगजेब पढ़ाया जाता था हमने राम कृष्ण, गुरु गोविंद सिंह के बच्चों को पाठ्यक्रम में शामिल किया है जिससे उन्हें अपने धर्म आदर्श पुरुषों के विषय मे जानकारी हो सके।

डॉ मोहन यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर द्वारा देश में अपने सेवा व योगदान की चर्चा की वहीं सरयू हुआ गंगा के बीच बसे इस बलिया को देश का पवित्रम इलाका बताते हुए उसे नमन किया।

इस अवसर पर नीरज शेखर, बिहार के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर, मार्कण्डेय शाही, राजीव मोहन चौधरी,  पूर्व सांसद भरत सिंह, जिलाध्यक्ष संजय यादव, उपेंद्र तिवारी, सुरेंद्र सिंह,  सहित दर्जनों लोगो सभा को संबोधित किया। अध्यक्षता संजय यादव व संचालन अनूप चौबे ने किया।



By- Dhiraj Singh

No comments