Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में सांड के हमले से किसान की इलाज के दौरान मौत

 


बलिया: बलिया में सांड के हमले से किसान की इलाज के दौरान मौत। जनपद के एक गांव में सांड के हमले से घायल किसान की सोमवार की देर रात इलाज के दौरान वाराणसी के एक निजी अस्पताल में मृत्यु हो गई। मंगलवार को परिवार के लोगो द्वारा किसान का शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के खेवसर गांव का है। जहां शनिवार को 36 वर्षीय अनिल वर्मा अपने घर के दरवाजे पर बंधी गाय को चारा डाल रहें थे। उसी समय कही से एक सांड आ गया और गाय के साथ भीड़ गया। इस से पहले अनिल वर्मा कुछ समझ पाते के तभी सांड ने उनके ऊपर हमला कर दिया।

सांड के हमले से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आस-पास के लोगो ने किसी तरह उनको सांड से बचाया और अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सको ने अनिल वर्मा की गंभीर हालत देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

सोमवार को वाराणसी में इलाज के दौरान अनिल वर्मा की मृत्यु हो गई। वही इस घटना के बाद अनिल की असायमिक मृत्यु से सभी हतप्रभ है। वही घटना के बाद उनकी पत्नी पूनम वर्मा का रोते-रोते बुरा हाल है।

मृतक अनिल के एक पुत्र ग्यारह वर्षीय शनि और दो पुत्रियों में सात वर्षीय सलोनी और चार वर्षीय सौम्या है। आसपास के लोग परिवार को सांत्वना दे रहे है।



By- Dhiraj Singh

No comments