Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

माँ बेटे की घर में सोते हुए दर्दनाक हत्या, क्षेत्र में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

 

लखनऊ : माँ बेटे की घर में सोते हुए दर्दनाक हत्या, क्षेत्र में दहशत। गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में मंगलवार-बुधवार की दयमियानी रात में बदमाशों ने एक घर में घुस कर मां-बेटे की हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारे फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटनाक्रम के मुताबिक गुलाब वाटिका कॉलोनी में बुधवार की सुबह घर में विधवा मां यशोदा देवी (65) और बेटे बिजेंद्र (35) के शव कमरे में बेड के पर खून से लथपथ मिले है। दूसरे कमरे की अलमारी से नकदी और जेवरात गायब होने की बात भी निकलकर सामने आ रही है। मकान की दूसरी मंजिल पर यह घटना हुई है। तीसरी मंजिल पर बाकी परिवार सो रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

मृतक यशोदा देवी के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यशोदा का बेटा बिजेंद्र दिव्यांग था। मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंद्र का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। आज सुबह धर्मेंद्र के बच्चे जब नीचे आए तो दादी यशोदा और चाचा बिजेंद्र का शव कमरे में बेड के ऊपर रक्त रंजित देख चीख पड़े। इस घटना की जानकारी होते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी। परिवार का आरोप है कि हत्यारे घर में घुसे और मां यशोदा और दिव्यांग भाई विजेंद्र की हत्या कर दी।

डीसीपी विवेक यादव ने बताया कि पुलिस ने घटना की गहनता से जांच की गई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा जा रहा है। हत्या के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन कर दिया है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

हत्याओं से दहशत

पिछले 24 घंटों के दौरान जिले में यह तीसरी हत्या है। इससे पूर्व इंदिरापुरम थाना इलाके में भी ज्योति नामक महिला की हत्या कर दी गयी थी। पुलिस अभी उस घटना का खुलासा कर भी नहीं सकी थी कि बुधवार को मां-बेटे की हत्या की वारदात सामने आ गई। ताबड़तोड़ हत्याओं के जिला दहल गया है।




डेस्क

No comments