Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

 



बलिया। फेफना थाना के खोरीपाकर गांव के समीप  एनएच-31 पर शुक्रवार की भोर में अनियंत्रित ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े वाहनों को टक्कर मारते हुए घर की चार दीवारी तोड़ दिया। इस घटना में सड़क पार कर रहा एक व्यक्ति की मौत हो गई, बिजली के कई पोल टूटने से बिजली वाधित हो गई। टक्कर की आवाज सुन आसपास के लोगों की नींद टूट गई। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच आवागन को चालू करवाया। 

 खोरीपाकर गांव के पास सड़क किनारे स्थानीय चालक अपने अपने वाहन खड़ा करते है। रोज की भांति टेम्पू, तीन चार पिकअप खड़ी थी। भोर में  फेफना से शहर की तरफ तेज रफ्तार में जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी टेम्पू व दो पिकअप को 300 मीटर घसीटता हुआ लाया, सड़क किनारे एक मकान की चार दीवारी को तोड़ते हुए रुक गया। इस दुर्घटना में शौच को जा रहे हरिशंकर राजभर (60) की मौके पर मौत हो गई। अन्य वाहनों में कोई नहीं था। इस दुर्घटना में बिजली के तीन चार पोल टूट गए, सड़क किनारे पान की गुमटी क्षतिग्रस्त हो गई। 

फेफना थाना प्रभारी गजानन्द चौबे ने बताया कि अनियंत्रित ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़ी दो तीन वाहनों को घसीट दिया। एक अधेड़ की मौत हो गई। ट्रेलर का चालक फरार है। गाड़ी को किनारा कर आवागमन चालू कर दिया गया है।


By Dhiraj Singh

No comments