Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

देशी शराब के सेल्समैन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत



 हल्दी, बलिया। बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बिगही ग्रामसभा के स्वयंम्बर छपरा स्थित देशी शराब की दुकान पर तैनात सेल्समैन की वृहस्पतिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया।
 सहतवार थाना क्षेत्र के अघईला गांव निवासी कृष्णा सिंह "विक्की" (24) पुत्र स्व० आत्मा सिंह बिगही गाव के स्वयंम्बर छपरा स्थित हल्दी सहतवार मार्ग पर देशी शराब की दुकान पर सेल्समैन था। वह वृहस्पतिवार की रात अपने सहयोगी सेल्समैन राजेश सिंह पुत्र धनदयाल सिंह निवासी विजयीपुर थाना कोतवाली बलिया के साथ भोजन कर दुकान का दरवाजा अंदर से बंद कर सो गया। उसी रात में उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह जब राजेश सिंह उसे जगाने लगे तो वह नहीं उठा तो वह तुरंत आस पास के लोगों को बुला कर इसकी जानकारी दी। लोगों ने देखा तो कृष्णा सिंह विक्की मृत हालत में चारपाई पर पड़ा था। ग्रामीणों की सूचना पर हल्दी थानाध्यक्ष सतेंद्र कुमार राय व बांसडीह रोड थानाध्यक्ष शैलेश सिंह, एसआई राजेश यादव हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गये। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने छानबीन करने के बाद अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।थानाध्यक्ष बांसडीह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।



परिवार का नहीं कोई पालनहार


हल्दी, बलिया। बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बिगही ग्रामसभा के स्वयंम्बर छपरा स्थित देशी शराब की दुकान पर कार्यरत सेल्स मैन कृष्णा सिंह विक्की की मौत बृहस्पतिवार की रात हो जाने के बाद उसके परिवार की परिवरिश करने वाला कोई नहीं है।कृष्णा की तीन छोटी बहन है।उसके पिता का देहांत पहले ही हो गया था।अभी उसकी शादी भी नही हुई थी।वह सेल्स मैंन का कार्य कर अपने परिवार का खर्चा चलाता था। कृष्णा की मृत्यु के बाद वहा जुटे लोगो के जुबान पर सिर्फ एक ही बात थी ।कि उसकी माँ और बहन की देख भाल अब कौन करेगा।

रिपोर्ट अतिश उपाध्याय

No comments