Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बाढ़ पीड़ितों को मुआवजा दिलाने को दुबेछपरा में एनएच 31 पर होगा जाम : विनोद सिंह



बलिया । इंटक के जिलाध्यक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विनोद सिंह ने अखंड भारत समाचार से कहा कि पूर्व सूचना अनुसार कल दिनांक 6 नवंबर 2019 दिन बुधवार सुबह 10:00 बजे से दुबे छपरा ढाले पर NH 31 जाम किया जाएगा । 

इस संबंध में यह कहना है कि कटान पीड़ितों व बाढ़ पीड़ितों को मुआवजा देने के लिए मुख्यमंत्री जी 12 घंटे का समय दिए थे, लेकिन कल लगभग 48 दिन हो जाएंगे लेकिन आज तक मुआवजा नहीं मिला।


इसी तरह कमिश्नर आजमगढ़ व जिलाधिकारी बलिया के आदेश के बावजूद ग्राम सोनबरसा स्थित सरकारी भूमि जो क्रय की गई है खाली नहीं हो सकी,  जिसपर बहुआरा के कटान पीड़ितों को बसना है।


 इसी तरह ग्राम श्रीनगर के वर्ष 2016 के कटान पीड़ित 16 व्यक्तियों का पैसा किन्ही कारणों से खाते में आ कर वापस हो गया था, लेकिन 6 माह बाद भी आज तक दोबारा वह पैसा खाते में नहीं गया। साथ ही वर्ष 2016 में दुबे छपरा उदई छपरा सड़क बह गई थी,लाख प्रयासों के बाद भी आज तक उस सड़क का निर्माण नहीं हुआ। इन्हीं जनहित के मुद्दों को लेकर बार-बार मुख्यमंत्री से लगायत एसडीएम बैरिया तक गुहार लगाई जाती रही लेकिन परिणाम सिफर रहा।


 इसी के विरोध में कल चक्का जाम का कार्यक्रम रखा गया ।
आप लोगों से अपील है कि भारी से भारी संख्या में दुबे छपरा ढाले पर पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाएं तथा संवेदनहीन उत्तर प्रदेश सरकार को आईना दिखाने का काम करें।


रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments