Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

टेंट हाऊस के गोदाम में लगी भीषण आग, दो जलकर घायल





बैरिया,बलिया । स्थानीय थाना क्षेत्र के बैरिया-सोनबरसा मार्ग पर शनिचरा बाबा मंदिर के निकट बने मुकुल जी के कटरा में रविवार की रात बिजली के शार्ट सर्किट से टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग से पूरा गोदाम जलकर खाक हो गया। वहीं इस गोदाम के बगल के कमरे में सोए टेंट हाउस के मालिक मुहम्मद मैनुद्दीन (25) निवासी सोनबरसा व मुकुल सिंह (24) आग में झुलस कर साधारण रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने घंटों प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। तब तक पूरा गोदाम जलकर राख हो गया।


टेंट हाउस के मालिक मैनुद्दीन ने बताया कि हमारा टेंट हाउस का गोदाम मुकुल सिंह के कटरे में है। मैं और कटरा मालिक मुकुल सिंह टेंट हाउस के गोदाम के बगल के कमरे में सो रहे थे, कटरा के मुख्य गेट पर बाहर से ताला बंद था कि अचानक शार्ट सर्किट से टेंट हाउस का गोदाम धूं-धूं करके जलने लगा। आग की गर्मी से हम लोगों की नींद खुली किंतु बाहर निकलने का रास्ता बाहर से बंद था, हम लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने ताला तोड़कर मुख्य गेट खोल दिया। 


हम लोग किसी तरह से बाहर निकले। कटरा मालिक मुकुल सिंह हल्के रूप से घायल हुए किंतु मैं झुलस गया। इस अग्निकांड में लगभग छह लाख रुपये का टेंट हाउस व उसका सामान जलकर राख हो गया। अग्निशमन दस्ता के काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका किंतु तब तक सब कुछ जलकर राख हो गया।



रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments