Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

राजपूत बिरादरी के खिलाफ अश्लील गीत गाकर वायरल करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज



बैरिया (बलिया): शासन के मंशा के अनुरूप पुलिस समाज में शांति व सौहार्द कायम रखने के लिए लगातार प्रयासरत दिखाई दे रही है। वहीं कुछ गलत मानसिकता के लोगों द्वारा गांवों में जातीय विद्वेष फैलाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। ऐसा ही माहौल स्थानीय थाना क्षेत्र के इब्राहिमाबाद नौबरार में चल रहा है। यहां बाढ़ राहत सामग्री वितरण के समय उपजा विवाद अभी शांत होता नहीं दिखाई दे रहा है।
उक्त गांव के एक युवक द्वारा तनाव के बीच राजपूत बिरादरी के बेटियों को निशाना बनाते हुए अश्लील गीत लांच कर उसे वायरल कर आग में घी डालने का काम किया है।


उल्लेखनीय है कि इब्राहिमाबाद नौबरार (अठगांवा) में बाढ़ राहत वितरण के समय ग्राम प्रधान व गांव के कुछ लोगों के बीच विवाद हुआ था और मामला थाना पहुंचा था। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी किंतु दोषियों की गिरफ्तारी नहीं की गई। जिसका नतीजा निकला कि इस घटना को जोड़ते हुए यादव बिरादरी के युवक ने राजपूत बिरादरी के प्रति बहुत गंदा व अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गीत रिकार्डिग किया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी होने पर गीत गाने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं जिस स्टूडियो में अश्लील गीत की रिकार्डिग की गई है, उसका तलाश पुलिस कर रही है।



इस बाबत रामेश्वर टोला निवासी राकेश कुमार सिंह द्वारा अश्लील गीत गाने वाले गनेश लाल यादव निवासी दलेल टोला थाना बैरिया जनपद बलिया के खिलाफ आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी गई है। जिस पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसएचओ संजय त्रिपाठी से इस बाबत पूछने पर उन्होंने बताया कि अश्लील गीत गाकर गलत काम किया है, इससे समाज में विद्वेष फैलने की आशंका है। इनके खिलाफ पुलिस कठोरतम कार्रवाई करेगी। उसे हिरासत में ले लिया गया है जबकि गीत रिकार्डिंग करने वाली स्टूडियो मालिक की तलाश में छापामारी की जा रही है।



रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments