Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

गये थे दुल्हन लाने हुआ कुछ यूं कि मच गई अफरा-तफरी


बैरिया (बलिया): दरवाजे पर बारात लगाने में घुड़दौड़ कर रहे घोड़े और घुड़सवार दोनों कुंआ में गिरकर बुरी तरह से घायल हो गए।  ग्रामीणों ने फौरी तौर पर काफी मशक्कत के बाद दोनों को कुंए से बाहर निकाला।
घटना बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सुरजन छपरा (मिर्जापुर) का है। जहां रविवार की देर शाम मैनेजर वर्मा की पुत्री की शादी में बारात दरवाजे लगाने के अवसर पर घुड़दौड़ हो रहा था।


कार्यक्रम में घोड़ा दौड़ता हुआ अचानक अपने पीठ पर सवार बिट्टू यादव सहित गहरे कुएं में जा गिरा। घुड़सवार के कुंए में गिरते ही चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। बाराती और घराती दोनों तरफ के लोग घुड़सवार को बचाने में जुट गए। बिट्टू यादव को तो कुंए में रस्सा फेंक कर निकाल लिया गया किंतु घोड़े को निकालना काफी मुश्किल साबित हो रहा था।


कई घंटों के बाद जब कामयाबी हाथ नहीं लगी तो ग्रामीणों ने आस-पास के दो पंपिंग सेट मशीनों को चालू कर दिया और पानी से कुंए को पूरी तरह भरने के साथ ही घोड़े को सुरक्षित निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि यह घोड़ा बिहार निवासी भूषण भगत का है, जिसे वे सुदिष्टपुरी अश्व मेले में बेचने के लिए लाए है। जहां घुड़सवार घराती पक्ष के यहां निमंत्रण पर गया था।



रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments