Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

हैरतअंगेज: आधी से अधिक आबादी सेक्स टॉय पर निर्भर


नई दिल्ली। भारत में सेक्स टॉय का इस्तेमाल करने वाले लोगों की तादाद करीब 54.5% फीसद लोग यानी आधी से ज्यादा आबादी सेक्स टॉय का इस्तेमाल करने के लिए तैयार है। जबकि सुबह उठते ही सेक्स करने की चाहत रखने वालों की भी यहां कमी नहीं है। भुवनेश्वर में 74.5% पार्टनर के साथ सुबह उठते ही सेक्स करने के लिए तैयार थे. जबकि इंदौर में 84.5% लोग इस बात से सहमत नजर आए।
भारत में थ्रीसम के बारे में सोचने वाली महिलाएं सिर्फ 19 फीसद ही थीं। भुवनेश्वर में 40 फीसद लोगों को थ्रीसम करने में कोई गुरेज नहीं है।
इतना ही नहीं, भारत में लोग सेक्स के दौरान पार्टनर के साथ मसाज का आनंद लेने की इच्छा भी रखते हैं। अकेले इंदौर में ही 85% लोग सेक्स के दौरान पार्टनर से मसाज करवाने की बात से सहमत थे।  यह खुलासा हुआ इंडिया टुडे सेक्स सर्वे 2019 में , जो लोगों की सेक्सुअल लाइव बारे में जानकारी जुटाने के लिए किया गया था। 
आपको जानकर हैरानी होगी बेडरूम में बीडीएसएम को एंजॉय करने वाले लोगों की भी यहां कमी नहीं है। जवाब देने वाले 31 फीसदी ने कहा कि वे सेक्स के दौरान अपने पार्टनर के हाथों से पिटने, थप्पड़ खाने या कोड़े की मार खाने के लिए तैयार दिखे। 


डेस्क

No comments