Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पुलिस व नगर पंचायत ने एनएच की पटरियों को कराया अतिक्रमण मुक्त



बैरिया,बलिया । अपर पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार यादव के नेतृत्व में बैरिया पुलिस द्वारा बैरिया नगर पंचायत में एनएच 31 की पटरियों पर अतिक्रमण कर लगाई गई दुकानें हटवाई गई। वहीं बिक्री के लिए रखे सामानों को भी पटरी से पीछे हटवाया गया। 



पुलिस दल के साथ नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी आशुतोष ओझा अपने कर्मचारियों के साथ मौजूद रहे। पुलिस के इस कार्रवाई से पटरी पर दुकान लगाने वालों में हड़कंप मच गई है।
उल्लेखनीय है कि पहले भी बैरिया बाजार के बीचोबीच से गुजरने वाले एनएच 31 के किनारे पटरियों से जाम के चलते ठेला खोमचा तथा सामान रखने वालों का सामान हटवाया गया था और चूना लगाकर पटरी का क्षेत्र चिन्हित कर दिया गया था। 




समय बीतने के साथ धीरे-धीरे लोग पहले से भी अधिक अतिक्रमण कर लिया। सड़क पर भी अतिक्रमण की छाया बढ गई। जिसके चलते बैरिया बाजार में जाम लगना स्वाभाविक हो गया।दिन में तीन से चार बार यहां भीषण जाम लगता है। जाम मे फंसे लोग बिलबिलाते देखे जाते है। 




इसी जाम की समस्या को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार यादव खुद ही मैदान में उतरे और पुलिस टीम ने नगर पंचायत के माध्यम से एनएच की पटरियों को अतिक्रमण मुक्त करा कर चूना लगाकर चिन्हित करा दिया और चेतावनी दी कि चिन्हित स्थान से आगे बढ़ने वाले दुकानदारों पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। इस कार्य में एसएचओ संजय कुमार त्रिपाठी, चौकी प्रभारी बैरिया सदलबल ,नगर पंचायत के कनिष्क लिपिक आनंद गुप्ता सहित अन्य उपस्थित रहे।



रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments