Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बोले राज्यसभा सांसद : नहीं लेता कमीशन !



गड़वार(बलिया)। क्षेत्र के बभनौली ग्रामसभा के गोविंदपुर(बिन्द टोली) मौजा में सांसद क्षेत्र विकास निधि योजना के अंतर्गत बने रैनबसेरा का लोकार्पण राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने फीता काटकर किया। प्रारम्भ में ग्राम प्रधान राजेश बिन्द सहित सैकड़ों लोगों ने माल्यर्पण कर श्री शेखर का स्वागत किया। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानसंघ के अध्यक्ष हृदय नारायण सिंह ने कहा कि इस स्थान पर रैन बसेरा बनाने के लिए काफी समय से वार्ता चल रही थी जिसका प्रस्ताव नीरज शेखर के यहाँ रखा गया। जिसको उन्होंने तुरन्त स्वीकार कर लिया। मौजे में रैनबसेरा देकर सांसद जी ने महान कार्य किया है। 

वहीं गड़वार ब्लॉक के प्रमुख प्रतिनिधि रामेश्वर यादव ने कहा कि गरीबों की इस बस्ती में रैनबसेरा का निर्माण कराकर सांसद जी ने बहुत नेक कार्य किया है,इससे यहाँ के लोगों को कोई भी कार्यक्रम करने में आसानी होगी।चितबड़ागांव के पूर्व चैयरमैन अभिराम सिंह दारा ने कहा कि श्री शेखर ने संकल्प लिया है कि वो अपनी पूरी जिंदगी गरीबों असहायों की सेवा में लगा देंगें।


कार्यक्रम के अंत में नीरज शेखर ने सर्वप्रथम उपस्थित लोगों का अभिवादन किया। उसके उपरांत कहा कि पिछले 12 वर्षों में जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग 30 से 40 रैनबसेरा दिया हूं।लेकिन अभी तक जितने रैनबसेरा दिया हूं।  यह दूसरा मौका है कि मैं इस रैनबसेरा का उद्घाटन कर रहा हूँ। कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से मैं राज्यसभा सांसद हूं। आम जनमानस में यह धारणा व्याप्त है कि सांसद निधि से किये जाने वाले कार्यों में कमीशनखोरी चलती है, लेकिन मैं किसी प्रकार का कमीशन नहीं लेता हूँ। 

इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी विनोद मणि त्रिपाठी,सचिव अजय यादव, गड़वार ग्राम प्रतिनिधि ददन राम,पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि संजय सिंह,लल्लन गुप्ता,सुभाष उपाध्याय,संजय सिंह,भानु दुबे,रवींद्र पांडेय,इंद्रजीत सिंह"कीनू",भूपेंद्र गोंड आदि लोग उपस्थित रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीनाथ उपाध्याय,संचालन शमीम अंसारी भोला ने व आभार प्रकट ग्राम प्रधान राजेश बिन्द ने किया।


रिपोर्ट—पीयूष कुमार श्रीवास्तव

No comments