Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने कहा ! छात्रा से छेड़खानी रोकने वाले शिक्षक की पिटाई



बांसडीह,बलिया । नगर में स्थित एक कोचिग संस्थान में एक गांव की पढ़ने वाली छात्रा के साथ शुक्रवार को दिन में युवको के छेड़खानी करने से रोकने पर युवको ने कोचिग के शिक्षक को मारपीट कर घायल कर दिया। मामले में सूचना पर पंहुची पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुये दो युवको को गिरफतार कर पाक्सो एक्ट व अन्य धाराओ में जेल भेज दिया।


 एक कोचिग संस्थान के बाहर 12 वीं की नाबालिग छात्रा अपनी साईिकल खड़ा कर रही थी, इस दौरान ही बाईक से पंहुचे तीन युवको ने छात्रा से छेड़खानी करने लगे। छात्रा ने किसी तरह अपने को छुड़ाकर कोचिग में चली गयी। छात्रा ने कोचिग के शिक्षक के साथ अपने परिजनो को मोबाईल से घटना की जानकारी दी। शिक्षक जब बाहर आकर युवको से पूछताछ करने लगे तब तक मनबढ़ युवक उन्हें ही मारने पीटने लगे। युवको ने शिक्षक को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। मुख्य सड़क पर मारने  पीटने से भगदड़ मच गया।  इस दौरान पंहुचे ग्रामीणो ने मारपीट कर रहे युवको को पकड़ लिया। मौके पर पंहुचे कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने घायल शिक्षक को ईलाज के लिये पीएचसी ले गये तथा दो युवको को गिरफतार कर लिया। एक युवक मौका देखकर फरार हो गया।


 कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया की छात्रा के पिता की तहरीर पर खरौनी गांव के अंकित सिंह व विशाल सिंह तथा बांसडीह नगर के उतर टोला निवासी ऋषि सिंह के खिलाफ  पाक्सो एक्ट के साथ मारपीट की धाराओ में मुकदमा कायम किया गया हैं। पुलिस ने अंकित सिंह व विशाल सिंह को जेल भेज दिया हैं। कोतवाल ने बताया की फॅरार युवक को भी शीघ्र गिरफतार किया जायेगा।



रिपोर्ट : के के पांडेय

No comments