Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

कब तक जुमलों के सहारे सरकार चलाएगी भाजपा : राम गोविन्द



बांसडीह,बलिया । नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार केवल झूठ, फरेब व गलत भाषणो पर चल रही है। जनता से चुनावो में किये गये वादे पर सरकार कही भी अमल नही कर रही हैं। आमलोग परेशान व बेहाल हैं। वे गुरूवार को तहसील परिसर में   समाजवादी पार्टी के बांसडीह विधानसभा कार्यकर्ताओ धरना प्रर्दशन को सम्बोधित कर रहे थे।



   रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि प्रदेश में गलत नीतियो व सरकार की कार्यशैली के कारण अपराध चरम पर हैं , युवाओ को रोजी व रोजगार पर संकट हैं, मंहगाई चरम पर हैं। प्रदेश के तहसील व थानो के साथ ही सभी कार्यालयो में घुसखोरी के कारण आम जनता परेशान हैं। डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस के लगातार दाम बढ़ने के कारण गरीबो को खाने पर भी संकट हैं। 


प्रदेश के सीएम का बयान की प्रदेश में नौकरी की कमी नहीं हैं योग्य उम्मीदवार की कमी हैं सरकार की नकारात्मक कार्यशैली को दर्शाता हैं। किसान, नौजवान, दुकानदार सहित आम लोग बेहाल व परेशान है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी जब सता में रहती हैं तो आम जनता के हितो के हिलये कार्य करती हैं तथा जब सता से बाहर हो जाती हैं तो आम जनता के हितो की लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ती हैं।


 रामगोविन्द चौधरी ने सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा कि आधा कार्यकाल सरकार का बीत चुका हैं लेकिन जनपद में सरकार ने एक भी सड़क या विकास का कोई कार्य नहीं कराया हैं। सपा के कार्यकाल में शुरू की गयी कई विकास कार्यो पर जानबुझकर अंड़गा लगाने का कार्य सरकार कर रही हैं। उन्होने कार्यकर्ताओ सचेष्ट होकर सरकार के विरोध को तेज करने का आवाहन किया।



पूर्ति निरीक्षक पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप


बांसडीह । नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने धरना प्रर्दशन के दौरान कार्यकर्ताओ के चल रहे धरना भाषण के बीच अचानक माईक ले लिया तथा तहसील के पूर्ति निरीक्षक पर भ्रष्ष्ट्राचार का कड़ा आरोप लगाया। उन्होने कहा कि पूर्ति निरीक्षक राशन कार्ड में धन उगाही कर नाम काटने व जोड़ने  का खेल करने के साथ ही कोटेदारो से 50 रूपया कुंतल की वसूली करते हैं। रामगोविन्द ने जनपद के डीएम व अन्य प्रशासनिक अधिकारियो को तत्काल पूर्ति निरीक्षक को पद से हटाने तथा एैसे अधिकारी को भविष्य में किसी भी पद पर जिले में कहीं भी नहीं रखने की चेतावनी दी। उन्होने कहा कि यह मेरे विधानसभा की मुख्य समस्या हैं यदि समस्या पर अधिकारी ध्यान नहीं देगें तो मामले को मैं विधानसभा में उठाउगां। 



एसडीएम को सौपां 20 सूत्रिय मांग पत्र


बांसडीह । सपा के धरना में कार्यकर्ताओ ने राज्यपाल को सम्बोधित 20 सूत्रिय मांग पत्र एसडीएम बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्या को दिया। मांग पत्र में बांसडीह विधानसभा के दो दर्जन से अधिक गांवो को आपदा क्षेत्र घोषित कर फसलो के साथ गरीबो को मुआवजा राशि देने, बिजली विभाग के घपले को उच्च स्तरीय जांच कराने, बिजली दर की बढ़ोतरी को वापस करने, नया मोटर कानून को निरस्त करने, गढउो में तब्दील सड़को को ठीक करने, गौवंश आश्रम में लूट खसोट से गायो के मरने की जांच कराने,कार्यकर्ताओ पर लगे फर्जी मुकदमो  को समाप्त करने आदि की मांग की।



धरना में शामिल कार्यकर्ता



बांसडीह । सपा के धरना प्रर्दशन में पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह, अशोक यादव,हरिमोहन सिंह, श्याम बहादुर सिंह, सुशील कुमार पाण्डेय, दीप्तमान सिंह राहुल, रविन्द्र सिंह,  राणा प्रताप यादव, राणा सिंह, जगदीश, मऊन्ना राजभर, आनन्द प्रकाश सिंह, शिवजी पाठक, अभय सिंह, सुशील सिंह, अजीत सिंह, वीरेन्द्र यादव, जे पी यादव, आदि थे। अध्यक्षता हरेन्द्र सिंह व संचालन हीरालाल वर्मा ने किया।




रिपोर्ट : के के पांडेय

No comments