Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पानी में डूबने से दो वर्षीय मासूम बच्ची की मौत

माँ व बहन को ग्रामीणों ने बचाया



बलिया । अपनी दो छोटी-छोटी बेटियों के साथ नौरंगा घाट के रास्ते मंगलवार को बिहार के भोजपुर जनपद अंतर्गत दामोदरपुर मायके जा रही रेवती थाना क्षेत्र के राकाहा निवासिनी दुर्गावती देवी (45) पत्नी लालबाबू पासवान मंगलवार को टेंगरही-दयाछपरा रिंग बंधे के पास नौरंगा घाट के सामने पानी भरे गहरे खड्ड में गिर गई। 


जिससे उसकी दो वर्षीया पुत्री सुनैना की डूबने से मौत हो गई जबकि उस पानी में डूब रही मां दुर्गावती व तीन वर्षीया पुत्री शीला को ग्रामीणों ने पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बैरिया पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद मासूम बच्ची के शव को अंत्येष्टि हेतु परिजनों को सौंप दिया।


उल्लेखनीय है कि उक्त रिंग बंधा पिछले गंगा के बाढ़ में कट गया था, उसी से होकर नौरंगा घाट पर जाने का रास्ता है। अगल-बगल गहरा पानी है किंतु बीच में घुटने भर पानी पार कर लोग आते-जाते हैं। दुर्गावती को पता नहीं था कि अगल-बगल गहरा खड्ड है और गहरा पानी है। वह भूल से उस पानी में चली गई और दोनों बेटियों के साथ डूबने लगी। 


ग्रामीणों ने उसका बड़ी बेटी शीला व मां दुर्गावती को तो सुरक्षित बाहर निकाल लिया किंतु उक्त दो वर्षीया सुनैना को नहीं बताया जा सका। घंटों प्रयास के बाद ग्रीमीणों ने उक्त बच्ची का शव पानी से बाहर निकाला।


रिपोर्ट :डेस्क

No comments