Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

तो क्या किसी बड़े हादसे की ताक में है प्रशासन



रसड़ा (बलिया)। बलिया लखनऊ राजधानी मार्ग पर रसड़ा नगर में बने डिवाइटर कट के कारण आये दिन दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं। इसका प्रमुख कारण यातायात नियमों का पालन नहीं करना व लोगों की असावधानी व शाटकट तरीका अपनाना है। वहीं इन कटों के समीप दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर नहीं बनाये जाने से आये दिन लगातार दुर्घटनाओं में वृद्धि होती जा रही है। 

आलम यह है कि प्यारेलाल चौराहे पर तथा रसड़ा रेलवे स्टेशन के समीप डिवाइडर पर बने कट मुख्यत: दो पहिया वाहनों व पैदल यात्रा के लिए ही बनाया गया है किंतु चार पहिया वाहनों के इस पार से उस पार जाने तथा सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहनों की टक्कर यहां आम बात सी होकर रह गई है। वैसे भी रसड़ा का व्यस्तम प्यारे लाल चौराहा पुलिस पिकेट व रेलवे स्टेशन के समीप हमेशा ही भीड़-भीड़ बनी रहती है।

 ऐसे में यहां पर ब्रेकर नहीं बनाये जाने से दुर्घटना तो घटनाएं घटित हो ही रही हैं यदि समय रहते प्रशासन यहां ब्रेकर आदि का प्रबंध नहीं करता है तो निश्चित तौर पर आने वाले दिनों में बड़ी दुर्घटनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता। अखण्ड भारत न्यूज़ संवाददाता जनहित में यह खबर जनपद सहित तहसील के उच्च अधिकारियों को ध्यान आकृष्ट कराता है।


रिपोर्ट—पिन्टू सिंह

No comments