Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चार युवकों के मौत के मामले में एक गिरफ्तार



बांसडीह, बलिया । बांसडीह मार्ग राजपुर चट्टी के पास  कार और बाईक की भिड़न्त में चार युवकों की हुई मौत के मामले में पुलिस ने लखनऊ विश्वविद्यालय के एक छात्र को गिरफ्तार किया है। यह छात्र बैंक कर्मचारी का बेटा है, जबकि उसके पास से बरामद कार चोरी की है।
प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि साहोडीह गांव के निवासी मंटू राजभर उम्र 22 मनोज राजभर उम्र 19, अनिल राजभर उम्र 20 तथा अखिलेश राजभर  23 मजदूरी कर अपने  घर वापस जा रहे थे । तभी इन्हें रौंदते हुए अनियंत्रित कार गड्ढे में पलट गयी थी। पुलिस ने कार चालक बिहार राज्य के सिवान जनपद अंतर्गत महाराजगंज थाना क्षेत्र के इन्दौली गांव निवासी आयुष सिंह को गिरफ्तार कर लिया हैं। आयुष सिंह के पिता अक्षय कुमार सिंह बलिया में यूबीआई बैंक के कर्मचारी हैं। आयुष बलिया शहर में आवास विकास कालोनी में रहने के साथ ही लखनऊ विश्वविद्यालय में बीकाम तृतीय वर्ष का छात्र हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस ने आयुष को धारा 279, 337, 338, 304ए, 427 व 411 आईपीसी के तहत जेल भेज दिया हैं।
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जिस कार से चारों युवकों की मौत हुई थी, उसे आयुष ही चला रहा था। यह हुंडई कार कार UP 32 KL 9273  जानकीपुरम, लखनऊ स्थित मेडाक्स अस्पताल में कार्यरत डा. विक्रम की है, जो 09 परवरी को लखनऊ विभूतिखंड गोमतीनगर  से चोरी हो गयी थी। और डॉक्टर बिक्रम ने इसकी रिपार्ट गोमतीनगर थाने में 10 फरवरी को  दर्ज कराई है।



रिपोर्ट : रविशंकर पांडेय

No comments