Breaking News

एक साथ हुई चार मौत से गांव में पसरा सन्नाटा


बांसडीह, बलिया ।  बांसडीह थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के पास सोमवार की शाम सड़क हादसे में घायल चौथे युवक अखिलेश राजभर की भी मौत हो गई। एक साथ हुई चार मौत से साहोडीह गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं  चाचा संजय राजभर की तहरीर पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।
बताते चलें कि सोमवार की देर शाम बांसडीह की तरफ से हुंडई कार की टक्कर से साहोडीह के पास मनोज राजभर पुत्र स्व. रामबचन, मंटू राजभर पुत्र स्व. पुर्नवासी व अनिल राजभर पुत्र बीहू राजभर की मौत हो गई थी , जबकि अखिलेश राजभर गंभीर रुप से घायल हुआ था। अखिलेश को जिला अस्पताल से  वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही अखिलेश ने दम तोड़ दिया।
" यातायात नियम का पालन न  करना भी बन रहा हादसा का कारण "
पुलिस द्वारा बार - बार सघन जांच के साथ हिदायत दिया जा रहा है। ताकि वाहन चालक सचेत रहें फिर भी लापरवाही मौत का कारण बन जा रही है। हेलमेट न पहनना , सीट बेल्ट न बांधना यह किसकी कमी कही जाएगी। इसकी चर्चा होने लगी है। बाँसडीह थाना क्षेत्र के केवरा गांव में पिछले हफ्ता सुरहियां निवासी तीसरी कक्षा का छात्र ट्रक की चपेट में आ गया था। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद उक्त थाना क्षेत्र के ही राजपुर के पास सोमवार की घटना से भी इलाका आहत में है। बताया जा रहा है कि चार युवक एक बाइक पर सवार थे। ऐसे में कमी कहाँ से है अंदाजा लगाया जा सकता है। अभिभावक अगर ध्यान दें तो इस तरह की लापरवाही से घटनाओं को रोका जा सकता है।


रिपोर्ट : रविशंकर पांडेय

No comments