Breaking News

> > >

लॉकडाउन में महिला ने 1400 किलोमीटर का सफर तय कर बेटे को लाया वापस



हैदराबाद. देश में लॉकडाउन के चलते कई लोग अपने परिवारों से दूर अन्य जगहों में फंसे हुए है, तेलंगाना की एक महिला ने अपने बेटे को लाने के लिए हाल ही में स्कूटर में एक लंबा सफ़र तय किया है।

तेलंगाना की निजामाबाद जिले की रहने वाली 50 वर्षीय रजिया बेगम ने आंध्र प्रदेश में लॉकडाउन के चलते फंसे अपने बेटे को वापस लाने के लिए स्कूटर में ही 1400 किलोमीटर का सफ़र तय किया है।
उन्हें यह सफ़र पूरा करने में 3 तीन का समय लगा है। उन्होंने अपनी यात्रा सोमवार को शुरू की थी तथा आंध्र प्रदेश के नेल्लोर मंगलवार की दोपहर को 700 किलोमीटर का सफर करके पहुंच गयी थी।
उसके बाद वह बुधवार की शाम को तीन दिन में 1400 किलोमीटर की यात्रा करके वापस अपने घर पहुंच गयी है। दोनों राज्य में यात्रा करने के लिए पुलिस ने भी मदद की है, उन्हें कई जगह पर रोका गया था।


बतातें चले कि रजिया बेगम की बोधन के असिस्टेंट कमिश्नर वी जयपाल रेड्डी ने मदद की थी, उन्होंने एक लेटर जारी किया था जिसमें उन्हें अधिकारियों को नेल्लोर की यात्रा करने की अनुमति देने की बात कही थी।
रजिया बेगम ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन की वजह सुनसान सड़कों वा खाली गाँवों से होकर गुजरी है। अंतरराज्यीय बॉर्डर पर भी उन्हें नहीं रोका गया तथा पुलिस ने पूरी मदद की है।






डेस्क


No comments