Breaking News

18 मई का राशिफल: जानिए क्या कहते हैं आज आपके सितारे





मेष : नए कार्य में माता-पिता का सहयोग लें
नया कार्य-व्यवसाय प्रारंभ करना चाहते हैं तो समय उत्तम है, लेकिन इसमें माता-पिता से आर्थिक सहयोग लेना पड़ेगा, यह आपसी साझेदारी के लिए आवश्यक और लाभप्रद भी रहेगा।

वृषभ : हिम्मत और धैर्य से काम लें
हिम्मत और धैर्य से काम करेंगे तो सफलता मिलेगी। लेकिन इसके लिए समय का प्रबंधन उचित प्रबंधन और दिमाग खुला रखने की जरूरत है। निजी जीवन में संबंधों को सुधारने के लिए अपने अहं को त्यागना होगा।

मिथुन : आय बढ़ाने के लिए मेहनत करना होगी
मिथुन राशि के जातकों अपनी आय में वृद्धि करने के लिए अधिक मेहनत की जरूरत होगी। लेकिन इस चक्कर में अपनी सेहत से खिलवाड़ ना करें। यदि परिणाम आपके अनुकूल ना आए तो निराश न हो, आने वाला वक्त बेहतर है।


कर्क : बड़ा मुनाफा कमाएंगे
नौकरीपेशा जातकों को तरक्की के योग हैं। इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की रुचि धर्म, अध्यात्म, योग आदि में बढ़ेगी, पारिवारिक समागम का अवसर आएगा।

सिंह : संपत्ति के कार्यों की बाधाएं दूर होंगी
सिंह राशि के जातकों के लिए दिसंबर का पहला सप्ताह आय के साधन बढ़ाने वाला रहेगा। भौतिक वस्तुओं की खरीदारी करेंगे। युवतियों को प्रेम संबंध प्राप्त होने से मन प्रसन्न् रहेगा।

कन्या : सेहत में आएगा सुधार
कन्या राशि के जातकों को लाभ के योग हैं। बिजनेस और नौकरीपेशा लोगों को आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। इससे मन में उत्साह का संचार होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होने से सभी कार्यों में सफलता सुनिश्चित है।

तुला : जरूरतों के लिए कर्ज लेना पड़ेगा
आर्थिक मामलों में सावधान रहें, कोई व्यक्ति आपके साथ धोखा कर सकता है। प्रेम संबंध को टूटने से बचाने के लिए संबंधों में किसी प्रकार का दुराव-छिपाव ना रखें। यंग प्रोफेशनल्स को मल्टीनेशनल कंपनियों से बड़े पैकेज ऑफर होंगे।

वृश्चिक : दूर होंगी रूकावटें
आर्थिक, पारिवारिक, सामाजिक, बिजनेस, सेहत सभी के लिहाज से सप्ताह में लाभ के मौके बनेंगे। यदि पिछले कुछ सप्ताह से परेशानियां चल रही हैं, कार्यों में रूकावटें आ रही हैं, तो वे इस सप्ताह दूर हो जाएंगी।

धनु : प्रेमी-प्रेमियों का वक्त सुखद बीतेगा
बौद्धिक कार्य, लेखन, फिल्म, ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को इस सप्ताह कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है। प्रेमी-प्रेमियों का वक्त सुखद बीतेगा, किसी रोमांटिक यात्रा पर साथ जा सकते हैं। सेहत के लिहाज से सप्ताह ठीक नहीं रहेगा।

मकर : आय के साधन बढ़ेंगे
मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने काम पर फोकस रखना होगा। किसी के बहकावे में ना आएं और जिम्मेदारीपूर्वक काम करेंगे तो आगे बढ़ने के सुअवसर प्राप्त होंगे।

कुंभ : हृदय रोगी रहें सावधान
नौकरीपेशा लोगों को अपने कार्यस्थल पर अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा जिससे किसी बड़े प्रोजेक्ट को तय समय से पहले पूरा कर पाएंगे। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए वक्त ठीक नहीं ।

मीन : योजनाएं बनेंगी लेकिन काम नहीं होंगे
मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह मांगलिक कार्यों में जाने का अवसर आएगा। इसके साथ ही प्रोफेशनल कार्यों से यात्राएं करना पड़ेंगी। नए कार्य व्यवसाय को लेकर योजनाएं बनेंगी ।


डेस्क

No comments