Breaking News

पुण्यतिथि पर याद आये ग्रापए के संस्थापक बालेश्वर लाल



गड़वार(बलिया): स्थानीय कस्बा में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्वर्गीय बाबू बालेश्वर लाल जी की 32 वी पुण्यतिथि पर बुधवार को आयोजित एक गोष्ठी में उपस्थित सभी पत्रकारों ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए उनको अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।


गोष्ठी में संस्थापक महोदय द्वारा किए गए कार्य को याद किया गया और भावपूर्ण स्मरण किया गया।गोष्ठी के पूर्व संस्थापक जी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित किया गया।
 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार, बलिया जनपद के जिलाध्यक्ष शशिकांत मिश्रा ने बाबू जी द्वारा ग्रामीण पत्रकारों के समक्ष आने वाली दिक्कतों को लेकर किस प्रकार संघर्ष किया और हमेशा उनकी आवाज को उठा कर  बाबू जी द्वारा किए गए कार्य एवं संगठन के कार्यों का विस्तार से चर्चा की.



कार्यक्रम को ग्रापए के कोषाध्यक्ष उमाशंकर चौधरी ने भी संबोधित किया,उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में पत्रकारिता करना  बढ़ा कठिन कार्य है । देहात के पत्रकार अपनी जान जोखिम में डालकर पत्रकारिता करते हैं।गोष्ठी के अंत में सभी लोगों ने दो मिनट का मौन रखा।गोष्ठी में थाना प्रभारी गड़वार इंस्पेक्टर अनिल चंद्र तिवारी भी विशेष रूप से शामिल रहे।इस अवसर पर अमित पांडेय"पप्पू",संतोष सिंह,ओमप्रकाश शर्मा,कृष्ण सिंह"मुन्ना",राणा प्रताप सिंह,छोटेलाल चौधरी,संतोष शर्मा,ब्रजेश दुबे,जुनैद अंसारी,शैलेंद्र वर्मा,घनश्याम सिंह,पीयूष श्रीवास्तव, प्रशान्त कुमार आदि पत्रकार बन्धु उपस्थित रहे।



रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments