Breaking News


वहशी दुकानदार ने हवस की आग में मासूम को झोंका, गिरफ्तार


रेवती (बलिया ): थाना क्षेत्र के एक गांव में 8 वर्षीय एक मासूम बालिका के साथ 55 वर्षीय व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया हैं । पुलिस द्वारा 147/ 20 व 5d/6pcso ( संशोधन) अधिनियम 2019 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर  बालिका को महिला पुलिस के साथ मेडिकल के लिए बलिया तथा आरोपी को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया गया ।


जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा में 3 में  पढ़ने वाली मासूम बालिका गांव में सजातीय किराना व्यवसायी के यहां पिछले कुछ महीनों से सामान खरीदने जाया करती थी ।  बहशी दुकानदार उसको बहला फुसला तथा टाफी का लालच देकर दुकान के दूसरे कमरे में ले जाकर छेड़खानी व दुष्कर्म करता  था । शुक्रवार की शाम बालिका ने रो रो कर घटना के बाबत परिजनों को जानकारी दी । आस पास के लोगों ने भी कथित दुकानदार द्वारा बालिका के साथ गलत कार्य किये जाने की पुष्टि की । 

इसकी जानकरी होते ही परिजनों के होश उड़ गये । सबसे पहले पीड़िता के परिजनों ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को इस बात की सूचना दी । तत्पश्चात 100 नंबर पुलिस द्वारा घटना से इंस्पेक्टर शैलेश सिंह को अवगत कराया गया । एस एच ओ के निर्देश पर एस आई सदानंद यादव महिला पुलिस के साथ पीड़िता के घर पहुंच गये । महिला पुलिस को पीड़ित बालिका ने अपनी आप बीती बताई । धीरे धीरे यह घटना पूरे क्षेत्र में फैल गई । पीड़ित बालिका की माता की तहरीर पर प्राथमिक दर्ज कर एस एच ओ शैलेश सिंह ने आरोपी राम बिलास गुप्ता को घटना की रात गांव से गिरफ्तार कर शनिवार को चालान न्यायालय कर दिया गया ।



रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments