Breaking News

जाने कहाँ चोरों ने अधिवक्ता को बनाया अपना शिकार



मनियर,बलिया। कस्बा निवासी अधिवक्ता विनोद सिहं की 2 हॉर्स पावर का मोटर टुल्लू पंप दो दो बार चोरी हो गई जिसे बरामद करने में पुलिस को नाकामी हासिल हो रही है। वकील ने अपने स्तर से चोरी गई मोटर टुल्लू पंप को बरामद करने की भरसक प्रयास किया लेकिन सफलता न मिलने पर  बुधवार की शाम पुलिस को तहरीर देकर वरामद कराने की गुहार लगायी है ।

 अपने दिए गये  तहरीर में मनियर उत्तर टोला निवासी एडवोकेट विनोद कुमार सिंह पुत्र स्वर्गीय कमल देव सिंह ने दर्शाया है कि मेरा खेत मनियर बहेरा पार में आईटीआई स्कूल के पास है जिसकी सिंचाई हेतु मैं अपना ट्यूबवेल पर दो हार्स पावर का मोटर लगाया हुआ था और स्टेप्लाइजर के माध्यम से सिंचाई करता था। आरोप लगाया कि  दिनांक 20/ 07/ 2020 को चोर हमारे ट्यूबवेल का दरवाजा तोड़कर उसमें स्थित 2 हॉर्स पावर का मोटर तथा स्टेप्लाइजर चुरा ले गए हैं ।

सुबह जब मैं ट्यूबवेल पर गया तो ट्यूबवेल का दरवाजा टूटा देख कर दंग रह गया। इसकी सूचना मैंने 100 नंबर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर आकर मौका मुआयना की। वकील ने यह भी दर्शाया है कि विगत 22/12/2018 को उसी ट्यूबवेल से मेरी मोटर  चोरी हुई थी जिसकी नामजद तहरीर मैंने मनियर थाने पर दिया था। पुलिस ने इसमें क्या कार्रवाई की मुझे पता नहीं चल सका। पीड़ित अधिवक्ता ने चोरों पर कारवाई करने व चोरी गये टुलु व स्टेप्लाईजर बरामद कराने की गुहार लगायी है.


रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments