Breaking News

बेटे की बिगड़ी तबीयत तो पार्षद ने महिला को डायन बताया, पिलाया मैला




   
मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां जिला पार्षद सदस्य ने एक महिला को डायन बताकर उसे जबरन मैला पिलाया। पूरा मामला मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना अंतर्गत मढ़िया गांव का है। जहां, एक जिला पार्षद सदस्य ने ऐसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है।

पीड़ित महिला के पति का पांच साल पूर्व निधन हो गया था । उसके बाद बगल के पड़ोसी जिला पार्षद सदस्य मो नईमूल हक ने डायन बताकर आरोप लगाना शुरू कर दिया । एक दिन जिला पार्षद सदस्य के बेटे की तबियत खराब हो गई तो उन्होंने इस महिला को जबरन कहा कि मेरे बेटे को ठीक कर दो , नही तो अंजाम बुरा होगा ।

इसके बाद पार्षद ने महिला को जबरन पटक कर मैला पिलाया , जो कि यह पीड़ित महिला खुद ही बयां कर रही है । जब इसके आस पड़ोस की महिलाओं से पूछताछ की गई तो उन लोगों ने भी मैला पिलाने वाली बात को सच बताया । उसके बाद पीड़ित महिला ने बासोपट्टी थानाध्यक्ष से आपबीती बताई और अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई ।

हालांकि पुलिस ने पीड़ित महिला के लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली । वहीं जब इस मामले में जब जिला पार्षद सदस्य से मिलने की कोशिशें की गई तो वो घर छोड़कर फरार चल रहे हैं । ऐसी ही एक घटना दरभंगा जिले में पिछले महीने को घटित हुआ था, जहां महिला को डायन बताते हुए आरोपितों ने उसे घर से घसीट कर घुमाया।



डेस्क

No comments