Breaking News

शर्मसार हुई इंसानियत: पत्नी को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट



   
पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले के मरंगा थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। हत्यारोपित पति मुन्ना सिंह जो कि रामबाग़ सदर थाना का रहने वाला है। वो बीती शाम अपने चार दोस्तों के साथ अपनी पत्नी के घर मरंगा गया था। वहीं किसी बात को लेकर अनबन होने पर मुन्ना सिंह ने पास में रखे टेबल के डंडे से बासो देवी के सिर पर हमला कर दिया, जिस कारण बासो देवी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

वहीं बासो देवी की बहन सकुनी देवी का कहना है की मुन्ना सिंह रोज शराब पी कर आता था ओर घर पर आकर गाली-गलौज भी करता था। साथ ही मृतका की बहन ने आरोप लगाया है कि मुन्ना सिंह बासो देवी के अलावा भी कई लड़कियों से शादी कर चूका है जिस कारण मेरी बहन के साथ मारपीट भी करता था। वहीं परिजनों का कहाना है की मुन्ना सिंह की आपराधिक छवि पहले से ही है। वह कई बार शराब व गांजे जैसी नशीली पदार्थ की खरीद फरोख्त के मामले में वो जेल जा चूका है।
वहीं मरंगा थाना के एएसआई संतोष कुमार झा ने बताया कि घटना बीती शाम की है। जब मरंगा स्थिति मुर्गी फॉर्म के पास से घटना की सूचना मिली की पति मुन्ना सिंह ने अपनी पत्नी को पीट कर मार दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मुन्ना सिंह मोके से फरार है ओर मुन्ना सिंह की खोज जारी है।



डेस्क

No comments