Breaking News

जाने किसे ग्रामीणों की शिकायत पर योगी के मंत्री ने दी सख्त हिदायत



दुबहर, बलिया। क्षेत्र के नगवां गांव के पास रिग बंधे पर सोमवार  की सुबह पशु वध के अंदेशे से ग्रामीणों ने सतीश चंद्र कालेज के पूर्व अध्यक्ष बिवेक पाठक के नेतृत्व में चार गाड़ियों को रोका जिसमें कुल पांच पशु और दो बछड़े लदे थे । इन लोगों ने इसकी सूचना दुबहर पुलिस को दी मोके पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक रंजीत सिंह एवम एसआई सुरजीत सिंह ने सभी वाहनों समेत पशुओं को लेकर थाने चले गये ।

 वही अस्पताल का निरीक्षण कर रहे उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल ने मामले की जानकारी के बाद प्रभारी निरीक्षक रंजीत सिंह से इस घटना के बाबत जानकारी ली और कड़े शब्दों में कहा कि इस तरह की लापरवाही और ऐसी घटनाएं अगर होती है तो मैं कत्तई बर्दास्त नही करूंगा । मेरे विधान सभा में किसी प्रकार कोई गलत कार्य किसी कीमत पर नहीं होगा। 

इसके लिए आपलोग हमेशा तैयार रहे अन्यथा मैं दोषियों के खिलाफ  कार्यवाही करने में नही हिचकुंगा । उधर समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने सभी वाहनों को सीज कर आवश्यक कार्यवाही में लगी थी ।
थाने में पहुची निरुपुर की एक महिला ने जो आपना नाम मंजू यादव बता रही थी उसका कहना है कि इसमें से एक पशु मेरे बेटी को सउर लिपवाई मिला है जो मनियर थाने के खुटहा गांव से आ रहा था । वह उसे छोड़ने के लिए पुलिसकर्मियों से कह रही थी। 





 रिपोट:- नितेश पाठक

No comments