Breaking News

मणिमंजरी की तेरहवीं के बाद नींद से जागी पुलिस,चेयरमैन के भाई को उठाया



मनियर,बलिया। नगर पंचायत मनियर के अधिशासी अथिकारी मणि मंजरी राय की आत्महत्या के मामले में  तेरह दिन बीतने के  बाद  पुलिस ने सक्रियता बढ़ायी । पुलिस  ने आरोपियो घर पर दबिश डालना शुरू कर दिया है । 

 चर्चा है सीओ सिटी अरुण सिंह के नेतृत्व में  शनिवार की आधी रात को कोतवाली बलिया व चार थानों की फोर्स के साथ पुलिस ने ईओ मनियर के मौत के मुख्य आरोपी नगर पंचायत चेयरमैन के आवास पर दबिश दी व चेयरमैन के बारे में पुछताछ की, लेकिन  सन्तोष जनक जबाब न मिलने पर चेयरमैन के भाई  को गाड़ी में बैठा लिया व कम्प्यूटर अपरेटर के भाई को उठाकर ले कर चली  गयी । चर्चा तो यह भी है कि बलिया से टैक्स  लिपिक के पत्नी को भी पुलिस उठाकर ले गयी। चेयरमैन , कम्प्यूटर अपरेटर व टैक्स  लिपिक के घर पर पुलिस की दबिश को लेकर दिनभर चर्चाओं का बजार गर्म रहा है ।

बता दे कि विगत छ: जुलाई की रात नगर पंचायत मनियर के अधिशासी अथिकारी  मणि मंजरी राय ने बलिया कोतवाली स्थित आवास विकास कालोनी  स्थित अपने अवास पर फांसी के फंदे पर लटकती हुई पायी गयी जिसमे मृतका के भाई विजयानन्द राय ने नामजद   तहरीर  पुलिस को दी। पुलिस ने छ : नामजद  सहित कुछ अज्ञात लोगोपर  आत्म हत्या करने के लिए विवस करने का मुकदमा दर्ज कर  लिया । जिसमें  नगर पंचायत मनियर के अध्यहक्ष भीम गुप्ता , टैक्स लिपिक विनोद सिह , कम्प्यूटर अपरेटर अखिलेश , नगर पंचायत सिकन्दर पुर के ईओ संजय राव, डाईवर चन्दन  कुमार  व ठेकेदार सहित अन्य को आरोपी बनाया गया  था।जिसमें बलिया कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी ड्राईवर चन्दन कुमार  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया व शेष आरोपियो की तलासी शुरू कर दी थी.



 रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments