Breaking News

कुछ यूं आई इस युवक की मौत कि नहीं चला किसी का जोर



सिकंदरपुर (बलिया)। थाना क्षेत्र के संदवापुर के समीप कार व बाइक के टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। 

वहीं मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मनियर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 के निवासी धर्मेंद्र गोंड (30) पुत्र वीरेंद्र प्रसाद गोंड निवासी उत्तर टोला व नरेंद्र कुमार सिंह (40) पुत्र मुख्तार सिंह बृहस्पतिवार की दोपहर एक ही बाइक पर बैठकर मनियर से नगरा किसी कार्यवश जा रहे थे। वे जैसे ही यह संदवापुर पहुंचे अचानक कि इनकी बाइक असंतुलित होकर उसी दिशा में जा रही एक चार पहिया वाहन से टकरा गई।

 टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक घसीटते घसीटते कुछ दूर तक चली गई, जिससे बाइक सवार दोनों युवक वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे गांव वालों ने उन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने नरेंद्र कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र को प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।


रिपोर्ट-हेमंत राय

No comments