Breaking News

बलिया के इस थाने के दरोगा और चालक समेत पांच स्टाफ हुए कोरोना पॉजिटिव, हड़़कम्प



मनियर,बलिया । मनियर थाने के कुल 5 स्टाफ का  कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद थाने पर हड़कम्प  मच गया। साथ ही खुशी इस बात की रही कि मनियर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हरेराम सिंह का कोरोना रिपोर्ट  निगेटिव निकला। । बताते चलें कि 8 अगस्त को मनियर ब्लॉक के जिगिड़सर गांव में आर टी पी सी आर टेस्ट  सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था जिसमें मनियर थाने के एक उपनिरीक्षक तथा एक कांस्टेबल का आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया। इसके अलावा आज मनियर थाने पर 80 लोगों का जांच हेतु सैंपल लिया गया जिसमें 70 सैंपल आर टी पी सी आर सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया।

 वहीं 10 लोगों का जांच  कोविड 19एंटी जेन कीट द्वारा कराया गया जिसमें एक कांस्टेबल, एक पीआरडी के जवान तथा एक चौकीदार का  रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकला। कुल 5 कोरोना पॉजिटिव केस  मिलने के बाद मनियर थाने में हड़कंप मच गया। जिस चौकीदार का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है वह चौकीदार मनियर थाने का वाहन भी चलाता है। 

इसके अतिरिक्त खुशी इस बात की है कि मनियर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हरेराम सिंह का करीब एक माह बाद कोरोना रिपोर्ट निगेटीभ आया है जिससे मनियर इंटर कॉलेज के स्टाफ व छात्र-छात्राओं ने राहत की सांस ली। उक्त जानकारी मनियर  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जांच टीम के एक कर्मचारी ने दिया।




रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments