Breaking News

जाने कहां पुलिस ने महामारी अधिनियम के तहत दर्ज किया एफआईआर



नगरा, बलिया। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव हेतु प्रदेश सरकार द्वारा घोषित दो दिवसीय लॉकडाउन में रविवार को लॉकडाउन का उल्लंघन करना चार फल विक्रेताओं को महंगा पड़ गया। पुलिस ने ठेले पर फल की दुकान लगाने व बिक्री करने के आरोप में चारो विक्रेताओं के खिलाफ महामारी अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस की इस कार्यवाही से लॉकडाउन का उलंघन कर दुकानदारी करने वाले व्यापारियों में हड़कंप मच गया है।
              

थाने के प्रभारी निरीक्षक यादवेन्द्र पांडेय रविवार को दोपहर में मय हमराह विमलेश सिंह, भानुप्रताप पांडेय व सतेंद्र सिंह यादव के साथ गश्त पर निकले थे।वे कस्बे के हनुमान चौक पर पहुंचे तो देखे कि अनीस पुत्र शहीद, फिरोज अहमद पुत्र लुला, टुनटुन पुत्र इसराइल निवासी पश्चिम मुहल्ला नगरा व डबलू कसेरा पुत्र नंदू कसेरा निवासी सिकंदरपुर रोड नगरा लॉकडाउन का उलंघन करते हुए बिना मास्क व दस्ताना पहने चौराहे पर ठेले पर अपनी अपनी फल की दुकान लगाए है तथा बेंच रहे है।पुलिस को देखने के बाद भी चारो दुकानदार अपनी अपनी दुकानों पर जमे रहे जबकि  ग्राहक इधर उधर हट गए। चारो फल  विक्रेता अपने अपने ठेलो के आसपास गंदगी भी फैलाए थे। 


पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक के तहरीर पर चारो फल विक्रेताओं द्वारा लॉक डाउन उलंघन करने के आरोप में महामारी अधिनियम सहित अन्य सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की इस कार्यवाही से लॉक डाउन का उलंघन कर चोरी से दुकान खोलकर व्यवसाय करने वाले कारोबारियों में दहशत व्याप्त है। इससे पूर्व शनिवार को भी पुलिस ने थाने से सटे गड़वार मोड़ पर लॉक डाउन का उलंघन कर दुकान खोलने व बिक्री करने के आरोप में दो मिठाई विक्रेताओं के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था।
                                   


रिपोर्ट संतोष द्विवेदी

No comments