Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चार दिन से अंधेरे में डूबा शहीद का पैतृक गांव



दुबहड़,बलिया।स्वतंत्रता के अग्रदूत शहीद मंगल पांडे के पैतृक गांव नगवा में पिछले चार दिनों से 100 केवी के ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण पूरा गांव अंधेरे में डूबा है।साथ ही  इस भीषण गर्मी में लोग बेहद परेशान हैं।लोगों के आवश्यक कार्य पिछले चार दिनों से एक दम ठप पड़े हुए हैं जबकि ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मर के जाने के बाद ही संबंधित अधिकारियों को सूचित कर ट्रांसफार्मर बदलवाने का अनुरोध किया था।

बावजूद  ना ही जला हुआ ट्रांसफार्मर वर्कशॉप में गया और ना ही नया ट्रांसफार्मर आकर लगा।ऐसे में प्रदेश सरकार के 24 घंटे के अंदर ट्रांसफार्मर बदलने वाली बात का हवा निकलता साफ दिखाई दे रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि इस भीषण गर्मी में रह पाना  काफी मुश्किल है।विभाग विभाग में शासन के आदेश का किस कारणों से पालन नहीं हो पा रहा है यह समझ से परे है,जिसका खामियाजा भोली भाली जनता को उठाना पड़ रहा है।

उन्हें बिना बिजली के परेशानियां तो झेलनी ही पड़ रही है बावजूद उसके उनके बिल में कोई कटौती नहीं हो रही है।दोहरी मार झेल रहे ग्रामीणों ने जिले के आला  अधिकारी डीएम साहब से अनुरोध कर तत्काल शहीद मंगल पांडे के पैतृक गांव नगवा में ट्रांसफार्मर बदलवा कर विद्युत सप्लाई बहाल करने की मांग की है।इलाके के संबंधित जेई मनोज यादव से संपर्क करने पर उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि आप लोग वर्कशॉप के जेई से संपर्क करें।



रिपोर्ट:- नितेश पाठक

No comments