Breaking News

राघवेंद्र हत्या काण्ड के दोषी को मिलें सजा : कनक


 रेवती (बलिया): गायघाट में हुए राघवेन्द्र प्रताप सिंह किशोर की हत्या की प्रशासन जांच करे जो दोषी हो उन्हें सजा मिले तथा जो निर्दोष हो उसे बरी किया जाय । उपरोक्त बातें बांसडीह विधानसभा के भाजपा नेता अजय शंकर पांडेय उर्फ कनक पांडेय ने अपने आवास पर आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कही । उन्होंने कहां कि यह घटना छोटी घटना नहीं है । मामले को लेकर गांव में अब भी तनाव कायम है ।

 निश्चित रूप से किशोर की हत्या हुई है । हम लोगों की जानकारी में आया हैं कि घटना के एक दिन पूर्व हुई बाईक छिनैती की घटना के तार इस मामले से जुड़ा हुआ है । इसके लिए पुलिस अधीक्षक से भेंट कर घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की जायेगी । ऐसा न हो कि अपराधी घूमता रहें व निर्दोष को सजा हो जाय । लड़के की हत्या हुई है तो उसके माता पिता को भी न्याय मिले। यदि प्रशासन हम लोगों की बातों को सुनकर अनसुना करता है तो हम लोग भविष्य में धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य हो जायेंगे ।
बताते चले कि गत 31 जुलाई को मृतक किशोर का शव गायघाट से सटे बिसुनपुरा मौजा के एक पुराने ईट भट्टा के गड्ढ़े में पाया गया । 

किशोर के पिता उपेन्द्र सिंह द्वारा पुरानी दुश्मनी के तहत पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई । पुलिस द्वारा मुक़दमा कायम कर प्रधान प्रतिनिधि विजय प्रताप सिंह सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया । ग्राम प्रधान मीनू सिंह के नेतृत्व में महिलाओं ने थाना का घेराव कर प्रधान प्रतिनिधि विजय प्रताप सिंह को राजनीति साजिश के तहत फंसाये  जाने का आरोप लगाते हुए  उन्हें छोड़ने की मांग की गई थी । सी ओ बैरिया अशोक कुमार सिंह द्वारा उनकी संलिप्तता की जांच के पश्चात दोषी न पाये जाने के पर रिहा करने के आश्वासन दिया गया । बावजूद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया।
पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष कौशल सिंह, शंभूकान्त तिवारी, गोलू पटेल, कलयूगी पांडेय आदि मौजूद रहे ।





 रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments