Breaking News

मामूली विवाद में चटकी लाठियां, दो जख्मी


रेवती (बलिया) :स्थानीय थाना अंतर्गत कस्बा रेवती के तुरहा टोली वार्ड नं छ में शनिवार की रात मारपीट की अलग अलग घटनाओं में दो घायल हो गए । 

अंकित मौर्या (20 वर्ष) निवासी गांव परमानंद के डेरा शनिवार की देर सायं तुरहा टोली में गामा तुरहा के यहां बकाया पैसा लेने गया था। इसी दौरान कुछ युवकों से वाद विवाद हो गया । जिसमें युवकों ने उसकी पिटाई कर दी ।



 अंकित ने इसकी सूचना अपने भाई रंजीत मौर्या को दी । भाई की सूचना पर मौके पर पहुंचे थाना के दो सिपाहियों से भी पूछताछ के दौरान वाद विवाद हो गया । सिपाहियों से विवाद की सूचना मिलते ही एसआई गजेद्र राय मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे तो सभी लोग वहां से फरार हो गये । अंकित मौर्या के भाई रंजीत मौर्या द्वारा घटना के संबंध में चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है । पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है । 

दूसरी घटना के अनुसार शनिवार की रात में ही तुरहा टोली में ही सड़क के किनारे एक व्यक्ति के बरामदे में सोये ड्राईवर विरन अंसारी (44 वर्ष) निवासी गांव निपनिया थाना मनियर की कुछ लोगों ने लाठी डंडा से मार कर घायल कर दिया । आस पास के लोगों ने उसे सीएचसी पर भर्ती कराया । गंभीर चोट के चलते उसे बलिया के लिए  रेफर कर दिया गया । घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है ।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments