Breaking News


जाने किसने कहा ,शीघ्र बनेगा मोती झील पूल का एप्रोच मार्ग



बांसडीह, बलिया:सामाजिक संगठन आवाज ए हिन्द के द्वारा वर्षों से संघर्ष करने के बाद तथा उपजिलाधिकारी महोदय बांसडीह के हस्तक्षेप के बाद डूही मूसी मंगलपुरा में मोती झील पर बने हुए पुल (शांति ईश्वर ब्रिज)  के टूटे हुए एप्रोच का निर्माण कार्य शुरू हुआ। आवाज ए हिन्द के संस्थापक सुशांत राज भारत ने बताया कि कई वर्षों से टूटे हुए एप्रोच की वजह से लोगों को आवागमन बाधित था और अक्सर उन गढ़ों में लोग वाहन सहित और जानवर गिर जाया करते थे। इसलिए हम सभी साथी पिछली उपजिलाधिकारी अन्नपूर्णा गर्ग जी को ज्ञापन दिया था और तीन दिवसीय धरना भी बांसडीह तहसील पर किया गया था और वर्तमान उपजिलाधिकारी दुष्यंत मौर्य जी को दो बार स्मरण पत्र दिया गया.


जिसके फलस्वरूप उपजिलाधिकारी जी के हस्तक्षेप से आज ईंट गिरने का कार्य प्रारंभ हुआ और एक सप्ताह के भीतर कार्य संपन्न हो जाएगा। अविनाश वर्मा ने बताया कि सड़क के पीच  के लिए भी विभाग से वार्ता चल रही है जिसका एस्टीमेट बन चुका है और शीघ्र ही सड़क पीच भी हो जाएगी।


 मुकेश सोनी ने बताया कि उपजिलाधिकारी महोदय स्वयं संगठन के निवेदन पर एप्रोच और सड़क का निरीक्षण कर हो रहे कार्य का जायजा लिए। सुशांत भारत ने कहा कि ये हम लोगों की नहीं जनता की जीत हैं और इसी तरह से जनता के मुद्दों पर हम सभी संगठन के साथी प्रशासन से लड़ कर जनता का कार्य करवाते रहेंगे। इस दौरान राजकुमार यादव, अनूप पांडेय, आनन्द मिश्रा आदि लोग मौजूद थे।


रिपोर्ट रविशंकर पांडे

No comments