Breaking News

जानें क्यों कांग्रेस भेजेगी राष्ट्रपति को 10 हजार हस्ताक्षरयुक्त पत्रक




बैरिया, बलिया : स्थानीय कांग्रेस कैम्प कार्यालय शिवानंद सदन बैरिया पर नव गठित कांग्रेस संगठन सृजन अभियान कार्यकर्ताओ की बैठक को सम्बोधित करते उ प्र कांग्रेस कमेटी के सदस्य सी बी मिश्र ने कहा कि नगर पंचायत बैरिया के कांग्रेस अध्यक्ष हेतु सर्वसम्मति से पारित तीन नामों को जिला कांग्रेस कमेटी को प्रेषित कर नगरपंचायत संगठन टीम का तत्काल गठन किया जाएगा।
जनपद की इकलौती NH31 सड़क की दुर्दशा  पर चर्चा करते हुए श्री मिश्र ने कहा कि यहां के स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा समय समय पर ज्ञापन,अनशन,आमरण अनशन,सड़क पर बने तालाबों में धन रोपाई से लेकर आत्मदाह के प्यास को प्रशासन एवं माननीयों द्वारा लिखित या मौखिक लालिपाप देकर केवल धोखा दिया।
समय समय पर समाचार पत्रों द्वारा इस सड़क पर लगाई गई चिप्पी एवं गिट्टी पर प्रशन्न चिन्ह अंकित किये गए हैं।
पूर्व सांसद,वर्तमान सांसद,वर्तमान राज्य सभा सांसद महोदयों के अनुनायियों ने समय समय पर भारत सरकार के मा.परिवहन मंत्री से मिलकर इस सड़की दुर्दशा के तत्काल ठीक होने का आश्वासन भी fb पर तथा अन्य माध्यमों से देते रहे है परन्तु सब कुछ व्यर्थ।
अतः स्थानीय कांग्रेस पार्टी ने 10 हजार नागरिकों के हस्ताक्षर युक्त पत्रक राष्ट्रपति को प्रेषित करने का निर्णय लिया है जिसके हस्ताक्षर अभियान की सुरुवात आज से प्रारम्भ की जारही है।
बैठक में विधानसभा प्रभारी मदन कुमार यादव,रामाधार पांडे,संतोष कुमार सिंह उर्फ मुन्ना,पारस नाथ वर्मा,नूरजहां खातुन,अर्विन मिश्र,डा विश्कर्मा शर्मा,अमित सिंह परमार सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



रिपोर्ट : वी चौबे

No comments