Breaking News

जाने कहा 20 छात्र- छात्राओं ने छोड़ी परीक्षा



दुबहड़, बलिया । शहीद मंगल पांडे राजकीय महिला महाविद्यालय नगवा में बी0 ए0 तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं की चल रही परीक्षा में मंगलवार की सुबह हिंदी तृतीय पेपर की परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई। 188 परीक्षार्थियों को परीक्षा देना था जिसमें 168 परीक्षा में शामिल हुए। वही 20 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। परीक्षा के दौरान शांति व्यवस्था के लिए थाना दुबहर की पुलिस मुस्तैद रही। इसके पूर्व 7 सितंबर को सायं काल कॉमर्स एवं दर्शनशास्त्र की परीक्षा में  काॅमर्स के 15 एवं दर्शनशास्त्र के 3 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दीया।
वहीं दूसरी तरफ उक्त महाविद्यालय में दूसरे व्यक्ति की जगह पर परीक्षा दे रहे एक परीक्षार्थी को महाविद्यालय प्रशासन द्वारा पकड़ कर दुबहर पुलिस के हवाले कर दिया गया।
महाविद्यालय के प्राचार्य राजेश्वर जी ने कहा कि परीक्षा में अनुचित साधन का प्रयोग करने वाले परीक्षार्थियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही कराई जाएगी। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि प्रत्येक परीक्षार्थियों की थर्मल स्कैनिंग करने के बाद उन्हें सेनीटाइजर , मास्क व सामाजिक दूरी का पालन कराते हुए , परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जा रही है। परीक्षा को सकुशल संपन्न कराने में डॉ शिवेंद्र नाथ दुबे, डॉ अमित सिंह, डॉक्टर इसरार खान आदि लोग मुस्तैदी के साथ लगे रहे।



रिपोर्ट : नितेश पाठक

No comments