Breaking News

6 महीनों से बंद इंटरसीटी का संचालन कबतक होगा हुजूर




रसड़ा (बलिया) छपरा-बलिया वाया फेफना  रसड़ा मऊ होते हुए वाराणसी को जाने वाली एक मात्र इंटरसीटी ट्रेन को लगभग 6 महीनें बाद भी शुरू नहीं किए जाने से रसड़ा क्षेत्र के यात्रियों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। बताते चलें कि इस महत्वपूर्ण ट्रेन को वैश्विक महामारी कोवीड 19 को देखते हुए अचानक बंद कर दिया गया। जिसके कारण वाराणसी को जाने वाले मरीज, व्यापारी, छात्र सहित आम यात्रियों के समक्ष विकट वैश्विक महामारी कोरोना वायरस स्थिति उत्पन्न हो गई है। इस बंद ट्रेन के संचालन के लिए विभिन्न राजनीतिक दल के नेताआें ने रेल महाप्रबंधक व डीआरएम ध्यान आकृष्ट कराया है ट्रेन का संचालन शीघ्र संचालित किए जाने की मांग भी है किंतु उच्चाधिकारियों के उदासीन रवैए के कारण  इस ट्रेन का संचालन अब तक शुरू नहीं किए जाने से लोगों में आक्रोश गहराता जा रहा है।
हालांकि अखण्ड भारत न्यूज़ परिवार अपनी जिम्मेदारी के समझते हुए लोकहित में बार बार रेल महाप्रबंधक वाराणसी श्री विजय पंजियार जी से यहां का यात्रियों का ध्यान आकृष्ट कराया है ।आज पुनः अखण्ड भारत न्यूज़ संवाददाता पिन्टू सिंह ने रेल महाप्रबंधक वाराणसी श्री विजय पंजियार से दूरभाष पर सम्पर्क किया मगर वैश्विक महामारी कोवीड 19 कोरोना के बढ़ते कार्यक्रम के तहत सम्पर्क नहीं हो सका ।
अखण्ड भारत न्यूज़ परिवार अपील कर रहा है कि बलिया के लोगों की मजबूरी व कोवीड का पालन करते हुए इण्टरसिटी चलाने की कृपा करें।



रिपोर्ट : पिन्टू सिंह

No comments