Breaking News

रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के आकस्मिक निधनं पर शोक



रसड़ा (बलिया)वाराणसी, 24 सितम्बर मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर गहरा शोक जताया गया । इस दौरान केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री को याद करते हुए  मंडल रेल प्रबंधक श्री विजय कुमार पंजियार, अपर मंडल रेल प्रबंधक(इन्फ्रा) श्री प्रवीण कुमार,अपर मंडल रेल प्रबंधक(परी) श्री एस.पी.एस.यादव एवं मंडलीय अधिकारीयों ने अपने-अपने चैम्बर में  दो मिनट का मौन रखा गया । इस अवसर पर मंडल के कर्मचारियों एवं विभिन्न यूनियनों ने भी मौन धारण कर दिवंगत मंत्री को श्रद्धांजलि अर्पित की ।
इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक ने केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री श्री सुरेश अंगड़ी  के निधन पर  गहरा दुख व्यक्त करते हुए बताया कि सुरेश सी अंगड़ी का जन्म एक जून, 1955 को कर्नाटक के बेलगावी जिले के केके कोप्पा गांव में हुआ था। वे 2009 बेलगावी लोकसभा से लगातार सांसद रहे थे और 2019  में उन्हें केंद्रीय राज्य रेल मंत्री का पद दिया गया था ।  उनके निधन से देश  ने एक प्रख्यात नेता, एक प्रतिष्ठित सांसद और एक योग्य प्रशासनिक को खो दिया है।  पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल  की तरफ से मंत्री जी के परिवार को संवेदनाएं प्रकट करता हूँ ।
केंद्रीय रेलवे राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के आकस्मिक निधन के कारण रेलवे में कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं होंगे एवं  सभी रेलवे कार्यालयों में राष्ट्रीय झंडा आधा झुकाकर शोक मनया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बुधवार शाम को इस बात की घोषणा की थी।
यह जानकारी अखण्ड भारत न्यूज़ संवाददाता को
जनसम्पर्क अधिकारी/वाराणसी
अशोक कुमार ने दी।

पिन्टू सिंह

No comments