Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सप्ताहिक बन्दी मंगलवार को व्यापारियो ने लिया दुकान बन्द करने का निर्णय



सहतवार (बलिया )।सहतवार नगर के व्यापारियों की एक बैठक  नगर के पंच मंदिर पर आहूत की गई। जिसमें लगभग 250 व्यापारी उपस्थित रहे। इसमें सर्वसम्मति से  निर्णय लिया गया कि मंगलवार को साप्ताहिक बंदी को अपनी दुकानें बंद रखना है ।माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार और श्रम विभाग द्वारा भी यह निर्णय लिया गया है कि साप्ताहिक बंदी को ही अब पूर्ण बंदी रखी जाएगी ।   
     रविवार की जो बंदी थी उसको उत्तर प्रदेश सरकार ने समाप्त कर दिया ।इस बंदी से दवा, खाद, सब्जी ,ठेला, खोमचा ,पटरी के दुकानदारों को बाहर रखा गया है। बाहर से यदि माल आ गया है उसको उतार के दुकान में रखा जाएगा लेकिन विक्रय का अनुमति नहीं रहेगा। यह भी निर्णय लिया गया कि यदि मंगलवार और बुधवार को कोई बड़ा त्यौहार पड़ता है तो मंगलवार को दुकानें खुल ही रहेंगे। साथ ही साथ सर्वसम्मति से   यह भी निर्णय लिया गया है कि इस निर्णय के बावजूद भी कोई दुकानदार अपनी दुकान खोलता है और यदि उसके खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई होती है तो उसके लिए वह स्वयं जिम्मेदार होगा।
   इस बैठक की अध्यक्षता श्री विद्या शंकर प्रसाद (अध्यक्ष) ने किया तथा संचालन श्री आदित्य कुमार ने किया ।इस बैठक में श्री अरविंद गांधी (अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी),
  बंटी गुप्ता, दिलीप गुप्ता सभासद ,दिलीप गुप्ता  ,बिहारी जी स्वर्णकार, पुतुल सोनी, काशीनाथ प्रसाद, रविशंकर प्रसाद, दयाशंकर गुप्ता, फैयाज, कमल हसन, दीनबंधु प्रसाद , शंभू गुप्ता ,गणेश प्रसाद, पवन जी गुप्ता, उमेश सिंह ,लक्ष्मण सिंह, आदि बहुत सारे लोग उपस्थित रहे।



रिपोर्ट-जेपी सिह

No comments