Breaking News

ऐ साहेब ! हमार मेहरारू,बच्चन के खोजवा दीही...



मनियर(बलिया): " ऐ साहेब ! हमार मेहरारू,बच्चन के खोजवा दीही । हम ना जानत रहनी कि हमार मेहरारू हमरा संगे धोखा क दीही ।"मनियर थाने पह  पुलिस के सामने ये गुहार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी  पति का है जिसकी पत्नी कथित तौर पर घर से अपने तीन बच्चों के साथ  मायके जाने के लिए कहकर तो निकली परन्तु अपने तीनो बच्चों के साथ निकली महिला मायके नहीं पहुंची। जब इसकी जानकारी उक्त महिला के ससुराल एवं मायके पक्ष को हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

 इस मामले में महिला के पति द्वारा गैर संप्रदाय के एक युवक पर महिला को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दिया  गया है। पति द्वारा आरोप लगाया गया है कि मेरे घर के सामने रुई धुनने वाला  युवक मेरे पत्नी व मेरे तीन बच्चों को लेकर भाग गया है। घटना विगत गुरूवार की सुबह 6:00 बजे की है. उक्त युवक के साथ मेरी पत्नी का पहले से ही सेटिंग था।


 पत्नी अपने साथ अपने सारे कपड़े तथा बच्चों का सारा कपड़ा, पच्चीस हजार रूपया  नगद तथा लगभग डेढ़ लाख रुपए का गहना, सूटकेस एवं एक बड़ा झोला में कपड़ा भरकर ले गई है। पीड़ित पति द्वारा मनियर पुलिस से इस मामले में छानबीन कर अपनी पत्नी तथा तीन बच्चों को सकुशल लौटा लाने की मांग की गयी है। महिला के पति का कहना है कि उक्त युवक मूल निवासी जिला भोजपुर बिहार के एक गांव का है। 

महिला के पति द्वारा उक्त युवक का फोटो, पत्नी का फोटो तथा तीनों बच्चों जिसमें एक लड़की तथा दो लड़के हैं उनका फोटो तहरीर में  चिपकाया गया है। उसमें बताया है कि युवक का वर्तमान पता मेरे ही गांव का है लेकिन वे लोग मूलनिवासी बिहार के हैं। मेरे गांव में आकर मेरे घर के सामने करीब 3 साल से पूरा परिवार रुआ धूनने का कार्य करते थे।


 पुलिस आरोपी युवक के पिता को पूछताछ करने के लिए थाने लाई थी तथा दो दिन का  मोहलत दे कर महिला एवं उसके बच्चों को वापस लाने के लिए कहा है। पीड़ित महिला के पति का कहना है कि अभी तक पुलिस इस मामले में एफ आई आर दर्ज नहीं की है। इस संबंध में मनियर थाने के हलका इंचार्ज प्रभाकर शुक्ला से पूछे जाने पर बताया कि महिला एवं उसके बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।




रिपोर्ट राममिलन तिवारी

No comments