Breaking News

शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट योगदान के लिए ऐडूलीडर की जिला एडमिन को बेसिक शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित




बलिया: एडुलीडर्स यूपी के तत्वावधान में डॉ सर्वेष्ट मिश्रा संस्थापक एडुलीडर्स यूपी द्वारा शिक्षक दिवस के मौके पर गुरु वंदन व एडुलीडर्स सम्मान का कार्यक्रम रखा गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में डॉ सतीश द्विवेदी बेसिक शिक्षा मंत्री जी रहे। 

इसके आलावा बेसिक शिक्षा निदेशक सर्वेन्द्र विक्रम बहादुर सिंह, ललिता प्रदीप डायरेक्टर भी उपस्थित रही। इस मौके पर सभी 75 जिलों के एडुलीडर्स एडमिन और 20 राज्यपाल पुरस्कार से पुरस्कृत और 75 जनपद से उत्कृष्ट एक - एक  अध्यापकों को भी सम्मानित किया गया। डॉ सतीश द्विवेदी बेसिक शिक्षा मंत्री ने इस कार्य को सम्मान देकर  सभी शिक्षक  की बहुत सराहना किया। 

निदेशक सर्वेंद्र विक्रम बहादुर सिंह सर ने आयोजन कराने वाली एडुलीडर्स के संस्थापक डॉ सर्वेष्ट मिश्रा जी की तारीफ की। ललित प्रदीप मैम ने सभी सम्मान पाने वाले शिक्षकों को बधाई दिया। 

इस अवसर पर जिला संयोजिका ऐडूलीडर बलिया  रंजना पांडेय को कर्मयोगी  सम्मान से शिक्षामंत्री द्बारा गुरूवंंदन कार्यक्रम मे नवाजा  गया। राज्यपाल पुरस्कार के लिये चयनित प्रतिमा उपाध्याय "पीहू" को भी गुरु वंदन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। शिक्षक के रूप में बलिया से उत्कृषष्ट अध्यापक  राजीव मौर्य को भी सम्मानित किया गया। तीनो लोगों का सर्टिफिकेट ऑनलाइन रंजना पांडेय जी के द्वारा प्रेषित किया गया। 
             
 ऐडूलीडर बलिया की ऐडमिन रंजना पांडेय  ने यह बताया की हर वर्ष शिक्षक दिवस पर अच्छे शिक्षक को राज्यस्तरीय ऐडुलीडर के द्बारा हर जनपद के शिक्षक को  सम्मानित किया जायेगा। इस मौके पर प्रिया गुप्ता, मुहम्मद अल्ली, पशुपंजली, नंदलाल शर्मा और सीमा जी और नीनू जी आदि शिक्षकों ने बधाई दी।





रिपोर्ट धीरज सिंह




No comments