Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया के इस नगर पंचायत के कुएं में मिला किशोर का शव ,हड़कंप



बांसडीह, बलिया: कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अंतर्गत   वार्ड नंबर 10 के पास स्थित कुँए में एक सोलह वर्षीय किशोर का शव  कुँए में पड़े होने की सूचना पर  हड़कम्प मच गया।सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने  काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवा कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार आकाश गुप्ता पुत्र धनेश्वर गुप्ता नित्य प्रति टहलने के लिये घर से जाता था वह सेंट्रल हिन्दू स्कूल के कक्षा का छात्र था ।दसवीं का रिजल्ट 49 प्रतिशत अंक आने पर वह कुछ दिनों बिचलित था। प्रत्येक दिन की भांति वह सुबह टहलने निकला तो घर वापस आठ बजे तक नही पहुँचा था तभी घर वालो की चिंता हुई। काफी खोजबीन के बाद घर के पास स्थित कुँए पर आकाश की  चप्पल और मोबाईल देख लोगों के होश उड़ गए।  इस घटना की सूचना किसी ने प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह को दी ।

उन्होंने तुरन्त इसकी सूचना चौकी इंचार्ज रबिन्द्र राय को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से रस्सी कांटा के सहारे कुँए में खोजबीन की गई तो उक्त युवक का कपड़ा काटा में फस गया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कुँए से बाहर निकलवाकर उसका पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया।




रिपोर्ट रवि शंकर पांडे

No comments