Breaking News

हिंदू युवा वाहिनी ने फूंका उद्धव ठाकरे का पुतला


बैरिया , बलिया । हिंदू युवा वाहिनी बैरिया इकाई के सदस्यों ने जिला प्रभारी पंकज सिंह के निर्देशन में रानीगंज चौक पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन कर अभिनेत्री कंगना राणावत का समर्थन किया।
मुम्बई में देश की एक बेटी के लिए अपमानजनक कार्य करने एवं मुंबई सरकार द्वारा कंगना के ऊपर किए गए अत्याचार के विरुद्ध में हियुवा बैरिया इकाई ने आवाज बुलंद किया।संघठन के अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने हियुवा बैरिया के कार्यालय श्रेया पैलेस से सैकड़ों की संख्या में निकल कर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए उद्धव ठाकरे का पुतला लेकर रानीगंज चौक पहुंचे।
वहा संघठन के महामंत्री पंकज सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे द्वारा बीएमसी का गलत प्रयोग करते हुए कंगना राणावत का आफिस तोड़वाया गया और उनके मंत्री संजय रावत द्वारा कंगना को मुंबई में नहीं घुसने देने का धमकी देना एक कायरता पूर्ण कार्य है।श्री सिंह ने कहा कि उद्धव को अतंकवादी दाऊद इब्राहिम के खिलाफ कार्यवाही करने में तो डर लगता है ,मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में हिन्दुओं के खिलाफ अनेकों गलत कार्य किया जाता है उनको इसके विरुद्ध कार्यवाही करना चाहिए जबकि ये एक राष्ट्रवादी महिला के विरूद्ध कार्यवाही करके अपने और अपने संघठन का अपमान कर रहे है। बैरिया प्रभारी मनमोहन तिवारी ने कहा कि उद्धव की सरकार कायरो कि सरकार है,सुशांत सिंह राजपूत हत्या काण्ड को यह सरकार दबाने के चक्कर में है, जिसे बर्दास्त नहीं किया जाएगा।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से  दिग्विजय सिंह,राहुल सिंह,रोहित सिंह,प्रेम गुप्ता,नवीन केसरवानी,नीरज सिंह,भीम शाह,मनीष वर्मा,कन्हैया वर्मा,ओमप्रकाश गुप्ता,रितेश सिंह,विक्की सिंह,आदर्श सिंह,रामकृष्ण यादव,सुशील यादव आदि लोग उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन बैरिया इकाई के मंत्री मिथलेश केसरी ने किया।



रिपोर्ट : वी चौबे

No comments