Breaking News

> > >

दुर्जनपुर गोलीकांड का आठवां आरोपित भी गिरफ्तार



रेवती (बलिया) स्थानीय पुलिस ने रेवती बैरिया मार्ग के कोलनाला तिराहे से बुधवार की सुबह दुर्जनपुर कांड के शेष अंतिम आरोपित हर्ष प्रताप सिंह निवासी गांव दुर्जनपुर को मुखबीर की सूचना पर  गिरफ्तार कर लिया वह कहीं अन्यत्र भागने के चक्कर में वाहन के इन्तजार में था । गत मंगलवार को एसओजी व स्थानीय पुलिस द्वारा गंगा पांडेय के टोला से दो आरोपितों प्रयाग सिंह व प्रभात सिंह पिता पुत्र निवासी दुर्जनपुर को गिरफ्तार किया गया था । इस घटना में 8 नामजद व 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया था। सभी आरोपियों पर डीआइजी आजमगढ़ द्वारा 50 , 

50 हजार रूपये इनाम घोषित किया गया था । मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह सहित पांच लोग पहले ही गिरफ्तार कर जेल जा चुके है । 

15 अक्टूबर को दुर्जनपुर गांव में राशन की दुकान के आवंटन के लिए आयोजित खुली बैठक में चली गोली में दूसरे पक्ष से जय प्रकाश पाल उर्फ गामा की मौत हो गई थी। बाद में कोर्ट के आदेश पर आरोपित पक्ष की तहरीर पर दूसरे पक्ष के ग्राम प्रधान श्रीकृष्ण यादव सहित 21 नामजद व 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है । थाना इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि अभी दूसरे पक्ष से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है ।

-------


पुनीत केशरी

No comments