Breaking News

कलम के सिपाही कोरोना वारियर्स हुए सम्मानित




रेवती (बलिया) स्थानीय रेवती बस स्टैंड पर शनिवार को युवा बजरंग सेवा समिति के तत्वाधान में रेवती नगर पंचायत के समस्त पत्रकारों को कोरोना वारियर्स प्रशस्ति पत्र (सम्मान पत्र) से सम्मानित किया गया।
 युवा बजरंग सेवा समिति के अध्यक्ष भोला ओझा ने रेवती नगर पंचायत के प्रमुख पत्रकार राम प्रताप तिवारी, अनिल कुमार केशरी, गिरीश मिश्र,  शिवसागर पांडे एवं सिंधु तिवारी को कोरोना वारियर्स प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया । इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व व्यापार मंडल के पूर्व महामंत्री ओंकार नाथ ओझा ने अपने संबोधन में कहा कि बजरंग युवा समिति के तत्वाधान में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का सम्मान करना सबसे महत्वपूर्ण और नेक काम है। जहां कोरोना काल में समाज का हर तबका अपने घरों में रह रहा था वैसी परिस्थिति में भी हमारे पत्रकार बंधु जाड़ा गर्मी और बरसात की मार सहते हुए अपनी लेखनी चलाते रहे। एक सच्चे समाज का निर्माण पत्रकार बंधुओं के बिना संभव नहीं है। आज हम सब अपने घरों में बैठकर दिल्ली कोलकाता मुंबई मद्रास ही नहीं बल्कि विदेशों का भी खबर बैठे-बैठे देख लेते हैं और पढ़ लेते हैं जिसमें प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों का बहुत बड़ा योगदान होता है।
युवा बजरंग सेवा समिति के अध्यक्ष भोला ओझा ने अपने संबोधन में कहा कि पत्रकार बंधुओं का सम्मान करने का अवसर मुझे प्राप्त हुआ जिसके लिए मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि पत्रकार बंधुओं के सम्मान के लिए  सदैव खड़ा हूं और आगे भविष्य में भी सेवा के लिए तैयार रहूंगा।
इस मौके पर पत्रकार सम्मान  कार्यक्रम के अध्यक्ष  ओंकार नाथ  ओझा,  मुकेश कसेरा,  मोहम्मद लूटन,  चंदन सिंह, नीरज सिंह, सुनील साह,  रोहित सिंह , दीपक सिंह, लालू पांडे सोनू ओझा, अरविंद वर्मा इत्यादि लोग उपस्थित रहे।



रिपोर्ट : पुनीत केशरी

1 comment: