Breaking News

> > >

जाने कहां विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन


दुबहर,बलिया :- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा जननायक  चंद्रशेखर  विश्वविद्यालय पर स्नातक में सीट बढ़ाने के लिए प्रदर्शन किया गया।  और कुलपति व कुल सचिव संजय जी से वर्ता किया गया कुलपति द्वारा अस्वासन दिया गया कि 23 तक इस पर हम शाशन से बाद करने के बाद निर्णय लेंगे ।।


विभाग संगठन मंत्री मनीष जी ने माननीय कुलपति से बताया कि कोरोना महामारी के वजह से सबसे अधिक विद्यार्थियों का नुकसान हुआ है  ..कोरोना के कारण विद्यार्थी गैर जनपद जाने में असमर्थ रहे है जिसकी वजह से यहां बहुत सारे विद्यार्थी अपने जनपद में प्रवेश ले रहे है छात्रों के हितों के ध्यान के रख कर सभी महाविद्यालय में सीटों की बढ़ोतरी किया जाए ...

जिला संयोजक आलोक सिंह मोनू जी ने कुल सचिव पत्र देते हुए  से कहा कि छात्रों की मांग को लेकर परिषद हमेशा लड़ती आ रही है अगर स्नातक में 33% सीट की बढोत्तरी तत्काल नही किया गया तो परिषद  आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा ।

मुख्य रूप से राकेश गुप्ता सोनू,छात्र संघ अध्यक्ष दीपक सिंह, नगर संगठन मंत्री विवेक ओझा जी,ज़िला सहसंयोजक शिवा जी यादव,अभिनव सिंह,निखिल पांडेय,सौरभ तिवारी,ॐ प्रकाश यादव। 


रिपोर्ट: नितेश पाठक

No comments