Breaking News

> > >

किसी भी चुनाव को जीतने में संगठन की भूमिका सर्वोपरि:- अरविंद गिरी



बलिया:- स्नातक एमएलसी तथा शिक्षक एमएलसी के चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के युवा संगठनों की बैठक समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष प्रभु नाथ यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय पर संपन्न हुई। 

बैठक के बतौर मुख्य अतिथि समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार शासन के प्रत्येक मोर्चे पर विफल है। केंद्र व राज्य की सरकार के पास नौजवानों के कल्याण के लिए कोई भी सार्थक योजना नहीं है। बतलाया की जिस तरीके से प्रदेश की योगी सरकार नौजवानों के विरोध में कार्य कर रही है आने वाले समय में प्रदेश के सभी नौजवान समाजवादी पार्टी के बैनर तले भारतीय जनता पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देने का काम करेंगे। उन्होंने उपस्थित युवाओं से स्नातक एमएलसी वाराणसी खंड से समाजवादी पार्टी के समर्थित प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा के पक्ष में वोट देने की अपील की। 

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने  कहा कि वर्तमान की सरकार मुद्दा विहीन नेतृत्व विहीन राजनीति कर रही है।  जनता के वास्तविक मुद्दों से इस सरकार का कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को संगठित होकर आगामी चुनाव को लड़ना होगा। 

वरिष्ठ सपा नेता मृत्युंजय तिवारी बबलू ने कहा कि प्रदेश की जनता उम्मीद भरी निगाहों से समाजवादी पार्टी की तरफ देख रही है। इस मौके पर प्रमुख रूप से राजन कनौजिया, लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष आशुतोष ओझा, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष अनिकेत साहनी ,युवा सपा नेता  धन जी यादव, रोहित चौबे,अमित राय, गुड्डू यादव, मनन दुबे ,श्री कांत गिरी मुन्ना, जलालुद्दीन ,रिशु पठान,गणेश यादव,अमलेश चौहान, सिराज खान ,विक्की खान ,राहुल यादव , प्रियांशु तिवारी ,गोविंद यादव रुपेश गिरी वीरेंद्र मिश्रा उर्फ विनोद आदि लोग मौजूद रहे।


रिपोर्ट:-धीरज सिंह

No comments